ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलोग मुझको मरकहवा सांड समझते हैं...ओमप्रकाश राजभर अपने ही अंदाज में कर रहे चुनाव प्रचार

लोग मुझको मरकहवा सांड समझते हैं...ओमप्रकाश राजभर अपने ही अंदाज में कर रहे चुनाव प्रचार

सुभासपा के अध्‍यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वह चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उनकी पार्टी BJP के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

लोग मुझको मरकहवा सांड समझते हैं...ओमप्रकाश राजभर अपने ही अंदाज में कर रहे चुनाव प्रचार
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,मऊWed, 01 May 2024 08:36 AM
ऐप पर पढ़ें

Om Prakash Rajbhar: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्‍यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वह चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उनकी पार्टी भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। एनडीए का हिस्‍सा बनी सुभासपा को भाजपा ने यूपी की 80 सीटों में से एक सीट घोसी पर टिकट दिया है। इस इलाके को मुख्‍तार अंसारी का गढ़ माना जाता था। ओमप्रकाश राजभर ने इस सीट से अपने बड़े बेटे और पार्टी नेता अरविंद राजभर को उतारा है। अरविंद के पक्ष में मंगलवार यानी 30 अप्रैल को प्रचार करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने खुद को दूध देने वाली गाय बता डाला। 

मऊ के नगर क्षेत्र के एक प्‍लाजा में कार्यकर्ताओं को सम्‍बोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि दूर से लोग मुझको मरकहवा सांड समझते हैं। जब तक कोई मेरे नजदीक नहीं आता है तब तक मुझको मरकहवा सांड समझता है। जब नजदीक आता है तो दूध देने वाली गाय नजर आने लगता हूं। उन्‍होंने खुद को दूध देने वाली गाय बताया। उन्‍होंने कहा कि जब कोई नजदीक आता है तो उसको दुधारू गाय मिल जाती है। उसके समस्‍याओं का समाधान होने लगता है। 

पिछले चुनाव में बीएसपी की हुई थी जीत 
घोसी लोकसभा सीट से 2019 के लोकसभा चुनाव में बीएसपी उम्‍मीदवार अतुल राय की जीत हुई थी। इस सीट पर सातवें चरण में एक जून को मतदान होना है। इससे पहले नामांकन के लिए सात मई को नोटिफिकेशन जारी होगा। 14 मई को नामांकन की आख़िरी तारीख़ है। 17 मई तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे। एक जून को मतदान होगा।