ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीसीएस अधिकारी के बेटे ने नौकरानी का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग और फिर ...

पीसीएस अधिकारी के बेटे ने नौकरानी का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग और फिर ...

लखनऊ के गौतमपल्ली पुलिस ने रिटायर पीसीएस के बेटे सुमित सक्सेना को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शादी का झांसा देते हुए युवती से दुराचार किया था। साथ ही आपत्तिजनक वीडियो बना कर वह युवती को ब्लैकमेल...

पीसीएस अधिकारी के बेटे ने नौकरानी का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग और फिर ...
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 27 Nov 2021 08:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के गौतमपल्ली पुलिस ने रिटायर पीसीएस के बेटे सुमित सक्सेना को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शादी का झांसा देते हुए युवती से दुराचार किया था। साथ ही आपत्तिजनक वीडियो बना कर वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।  

इंस्पेक्टर गौतमपल्ली दिनेश सिंह विष्ट के मुताबिक निराला नगर निवासी रिटायर पीएसी के बेटे सुमित सक्सेना के खिलाफ युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था। जो सुमित के घर में काम करती थी। पीड़िता का आरोप था कि सुमित ने शादी करने का झांसा देते हुए उसके साथ दुराचार किया था। कई दिनों तक वह जबरन संबंध बनाता रहा। शादी के लिए कहने पर सुमित बात को टाल देता था। इस बीच आरोपी ने धोखे से युवती की वीडियो और फोटो रिकार्ड कर ली थी। जिन्हें दिखा कर वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की थी।

इंस्पेक्टर के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए सुमित को पकड़ा गया है। पूछताछ में पता चला कि सुमित सक्सेना लविवि में गेस्ट लेक्चरर भी था। आरोपी ने पीड़िता के कई रिश्तेदारों को आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी भेजे थे। जिसके कारण से युवती काफी परेशान थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें