ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशस्वर्ण शताब्दी में यात्री से छूटा 94 हजार रुपये से भरा बैग, टीएस ने लौटाया

स्वर्ण शताब्दी में यात्री से छूटा 94 हजार रुपये से भरा बैग, टीएस ने लौटाया

ट्रेन में यात्री का रुपयों भरा बैग बुधवार को लौटाकर इलाहाबाद मंडल के टीएस ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। टीएस की इस ईमानदारी पर डीआरएम सहित अन्य अधिकारियों ने नकद पुरस्कार देने की घोषणा की...

स्वर्ण शताब्दी में यात्री से छूटा 94 हजार रुपये से भरा बैग, टीएस ने लौटाया
अलीगढ़, कार्यालय संवाददाताWed, 22 Aug 2018 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन में यात्री का रुपयों भरा बैग बुधवार को लौटाकर इलाहाबाद मंडल के टीएस ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। टीएस की इस ईमानदारी पर डीआरएम सहित अन्य अधिकारियों ने नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। 

लखनऊ से दिल्ली के बीच संचालित होने वाली स्वर्ण शताब्दी में अलीगढ़ निवासी राम कुमार पत्नी श्यामा देवी के साथ सफर कर रहे थे। मंगलवार को अलीगढ़ पहुंचे, लेकिन उनका बैग कोच C-1 की सीट नंबर 21-22 पर ही छूट गया था। यात्रियों के टिकट चेकिंग के दौरान टीएस वीके तिवारी ने बैग को कब्जे में ले लिया। सीट नंबर के पीएनआर नंबर के आधार पर बैग मालिक को तलाश किया। उक्त यात्री से संपर्क कर बुधवार को स्टेशन आकर अपना बैग ले जाने की बात कही।

बुधवार को ट्रेन दिल्ली से जब सुबह 8 बजे अलीगढ़ पहुंची तो टीएस वीके तिवारी ने राम कुमार को उनका बैग सौंप दिया। बैग में 94 हजार रुपए की नकदी व दवाएं थीं। टीएस वीके तिवारी की इस ईमानदारी पर डीटीएम ने उन्हें नकद पुरस्कार की घोषणा की है। इसके साथ ही मंडल रेल प्रबंधक अमिताभ ने भी उनकी प्रशंसा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें