DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कुशीनगर: दावत के बहाने पैरामेडिकल कालेज के छात्र का अपहरण, 20 लाख की फिरौती मांगी
उत्तर प्रदेश

कुशीनगर: दावत के बहाने पैरामेडिकल कालेज के छात्र का अपहरण, 20 लाख की फिरौती मांगी

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Published By: Ajay Singh
Fri, 18 Jun 2021 01:23 PM
कुशीनगर: दावत के बहाने पैरामेडिकल कालेज के छात्र का अपहरण, 20 लाख की फिरौती मांगी

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के हाटा नगरपालिका परिषद के वार्ड नंबर 25 इंदिरा नगर के एक उन्नीस बर्षीय युवक के अपहरण के बाद बीस लाख रुपए की फिरौती की माँग की गई है।पुलिस मामले की गंभीरतापूर्वक जाँच कर रही है।

नगर के वार्ड नंबर 25 इंदिरा नगर निवासी नारद गुप्ता ने कोतवाली में तहरीर दी है कि गुरुवार को शाम साढे सात बजे हमारे दरवाजे पर दो मोटरसाइकिल से तीन लोग आए और कहा कि कप्तानगंज चौराहे के पास शारदा हास्पिटल के बगल में दावत पर चलना है। मेरा लड़का संदीप अपनी बहन से यह बताकर उनके  साथ चला गया कि अजीत के वहां दावत‌ है।रात में 8बजकर46 मिनट पर पिता के मोबाइल पर फोन आया कि आपके लड़के का अपहरण हो गया है बीस लाख रुपए भेजवा दो और फोन काट दिया।नारद गुप्ता ने बताया कि उसका लड़का गोरखपुर में एक पैरामेडिकल कालेज से पैथोलॉजी की पढाई कर रहा है। लाकडाउन के कारण इस समय घर पर ही रहता था ।

तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
हाटा।पुलिस ने नारद गुप्ता के तहरीर के आधार पर एक नामजद अजीत उर्फ भट्ठू व दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा अपराध  सं 260/21धारा 364ए आईपीसी के तहत दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोतवाली में पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक  अयोध्या प्रसाद सिंह व क्षेत्राधिकारी कसया पीयूष कांत राय तथा प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाठक ने वादी का बयान लिया और शीघ्र ही ‌युवक की सकुशल बरामदगी का आश्वासन दिया।

मामले के खुलासे के लिए चार टीमें  लगायी गई है।शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
अयोध्या प्रसाद सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर

संबंधित खबरें