ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपंचायत चुनावः आजमगढ़ में सफाईकर्मी ने प्रधान सीटों का आरक्षण कर दिया वायरल, निलंबित 

पंचायत चुनावः आजमगढ़ में सफाईकर्मी ने प्रधान सीटों का आरक्षण कर दिया वायरल, निलंबित 

आजमगढ़ में ग्राम पंचायतों के आरक्षण की सूची जारी होने से पहले ही सफाई कर्मचारी ने इसे वायरल कर दिया। इसकी भनक लगते ही जिला पंचायत राज अधिकारी ने सफाई कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया...

पंचायत चुनावः आजमगढ़ में सफाईकर्मी ने प्रधान सीटों का आरक्षण कर दिया वायरल, निलंबित 
आजमगढ़ लाइव हिन्दुस्तानTue, 02 Mar 2021 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ में ग्राम पंचायतों के आरक्षण की सूची जारी होने से पहले ही सफाई कर्मचारी ने इसे वायरल कर दिया। इसकी भनक लगते ही जिला पंचायत राज अधिकारी ने सफाई कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए अधिकारी से लेकर कर्मचारी सोमवार को देर रात तक ग्राम प्रधान, बीडीसी, ब्लाक प्रमुख पदों के आरक्षण की सूची को अंतिम रूप देने के लिए जूझते रहे। देर रात में प्रशासन ने आरक्षण सूची को फाइनल किया। प्रशासनिक स्तर पर आरक्षण सूची जारी होने से पहले ही रानी की सराय ब्लाक में तैनात सफाई कर्मचारी ने आरक्षण सूची वायरल कर दी। 

जिला पंचायत राज अधिकारी लालजी दूबे ने बताया कि रानी की सराय ब्लाक के एडीओ पंचायत ने अवगत कराया कि ग्राम पंचायत अनौरा के राजस्व गांव अनौरा में तैनात सफाई कर्मचारी अशोक कुमार ने त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन का उल्लंघन करते हुए फर्जी तरीके से ग्राम प्रधान पद का आरक्षण को विकास खंड रानी की सराय के ग्रुप में वायरल कर दिया। ऐसे में दोषी सफाई कर्मचारी अशोक कुमार को निलंबित कर दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें