DA Image
28 अक्तूबर, 2020|1:34|IST

अगली स्टोरी

पंचायत चुनाव 2020: भाजपा की सहयोगी पार्टी ने तेज की तैयारियां, हर जिले के लिए की खास प्लानिंग

code of conduct may be imposed in rajasthan next week for panchayat elections

केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद अनुप्रिया पटेल ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियां तेज की जाएं। हर जिले में इस चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किए जाएं। 

लखनऊ स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय पर यह बैठक हुई। बैठक के दौरान उन्होंने पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारतीय लोकतंत्र की रीढ़ ग्राम पंचायतें हैं। पार्टी को पंचायत चुनाव के जरिए प्रदेश के हर गांव- हर व्यक्ति तक पहुंचाने के साथ ही व्यवस्था परिवर्तन के लिए लोगों को  पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का काम किया जाए।

बैठक में पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल, सांसद पकौड़ी लाल कोल, प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी, विधान मंडल दल के नेता नील रतन पटेल, ओपी कटियार, अजय प्रताप सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डा.जमुना प्रसाद सरोज आदि उपस्थित थे। 

चौरसिया समाज ने किया स्वागत

अनुप्रिया पटेल ने पिछले सप्ताह लोकसभा में पान की खेती को ‘कृषि’ का दर्जा देने का मुद्दा उठाया था। इस मांग को लोकसभा में उठाए जाने पर चौरसिया समाज ने उनका स्वागत किया। चौरसिया महासभा एवं राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष विजय चौरसिया के नेतृत्व में चौरसिया समाज ने अनुप्रिया पटेल को चांदी का पान भेंट किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Panchayat elections 2020: BJP ally party Apna Dal S prepares fast special planning for every district