ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशRajya Sabha Election 2024: पल्‍लवी पटेल और हाकिम चंद्र बिंद ने खत्‍म किया सस्‍पेंस, कहा- सपा को ही दिया है वोट

Rajya Sabha Election 2024: पल्‍लवी पटेल और हाकिम चंद्र बिंद ने खत्‍म किया सस्‍पेंस, कहा- सपा को ही दिया है वोट

Rajya Sabha Election: यूपी की 10 राज्‍यसभा सीटों के लिए चल रहे मतदान के बीच सिराथु से सपा विधायक पल्‍लवी पटेल और हंडिया विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक हाकिम चंद्र बिंद ने सस्‍पेंस खत्‍म कर दिया है।

Rajya Sabha Election 2024: पल्‍लवी पटेल और हाकिम चंद्र बिंद ने खत्‍म किया सस्‍पेंस, कहा- सपा को ही दिया है वोट
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,लखनऊTue, 27 Feb 2024 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

Rajya Sabha Election 2024: यूपी की 10 राज्‍यसभा सीटों के लिए चल रहे मतदान के बीच सिराथु से सपा विधायक पल्‍लवी पटेल और हंडिया विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक हाकिम चंद्र बिंद ने सस्‍पेंस खत्‍म कर दिया है। दोनों ने इस बारे में सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि उन्‍होंने समाजवादी पार्टी के पक्ष में ही मतदान किया है। पल्‍लवी पटेल ने कहा कि उनका सपा प्रमुख अखिलेश यादव से कोई मनमुटाव नहीं है। बता दें कि सुबह से इन दोनों विधायकों को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। 

पल्‍लवी पटेल ने कहा कि मैंने पीडीए प्रत्‍याशी रामजी सुमन के समर्थन में वोट किया है। उन्‍होंने कहा कि राजनीति में चर्चा और कयास लगते रहते हैं। अखिलेश यादव से फोन पर हुई बात के दौरान कहासुनी के बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि जबसे राज्‍यसभा चुनाव के प्रत्‍याशियों की घोषणा हुई है तबसे मैंने पीडीए की ही बात की है। तबसे लेकर आज तक मैं पीडीए के साथ हूं और आगे भी पीडीए के साथ ही रहूंगी। उन्‍होंने कहा कि पीडीए को लेकर मैं बात करती रहूंगी। उन्‍होंने कहा कि मैं खुद को सपा और अपना दल कमेरावादी के गठबंधन की विधायक मानती हूं। 

सिराथु से विधायक पल्‍लवी पटेल से जब यह पूछा गया कि क्‍या वह लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही हैं? इस सवाल पर पल्‍लवी पटेल ने कहा कि आगे लोकसभा चुनाव है। इस पर बैठकर चर्चा होगी। तब स्थितियां तय होंगी। मेरा नेतृत्‍व मेरे लिए जो तय करेगा, एक कार्यकर्ता होने के नाते मैं उसका पालन करूंगी। तो क्‍या आपका सपा या सपा नेतृत्‍व से कोई मनमुटाव नहीं है? यह पूछे जाने पर पल्‍लवी पटेल ने कहा कि मेरा किस बात का मनमुटाव। 

उधर, विधायक हाकिम चंद्र बिंद ने अपने बारे में सस्‍पेंस खत्‍म करते हुए कहा कि मैंने सपा को वोट दिया है। मैं सपा का विधायक हूं और अखिलेश यादव के साथ हूं। उन्‍होंने कहा कि मैंने खुलकर और दिखाकर वोट दिया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें