ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना रिपोर्ट निगेटिव फिर भी गिरता जा रहा ऑक्‍सीजन लेवल, वीडियो वायरल कर पति ने लगाई पत्‍नी को भर्ती करने की गुहार

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव फिर भी गिरता जा रहा ऑक्‍सीजन लेवल, वीडियो वायरल कर पति ने लगाई पत्‍नी को भर्ती करने की गुहार

कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेज हो गया है। मरीजों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में लोग सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। कस्बे के टीचर कालोनी निवासी पटेश्वरी सिंह की पत्नी की तबीयत बहुत...

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव फिर भी गिरता जा रहा ऑक्‍सीजन लेवल, वीडियो वायरल कर पति ने लगाई पत्‍नी को भर्ती करने की गुहार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Tue, 27 Apr 2021 09:27 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेज हो गया है। मरीजों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में लोग सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं।

कस्बे के टीचर कालोनी निवासी पटेश्वरी सिंह की पत्नी की तबीयत बहुत खराब है। कोविड रिपोर्ट निगेटिव है। इसके बावजूद आक्सीजन लेबल कम होने के कारण महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। बीते दो दिन से वह महानगर के बड़े अस्पतालों का चक्कर लगाकर परेशान हो गए हैं। किसी अस्पताल ने पत्नी को भर्ती नहीं किया। रोते हुए पति ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सीएम,सांसद,विधायक से पत्नी को भर्ती कराने की गुहार लगाई हे।

पति पटेश्वर सिह ने मुख्यमंत्री समेत आला अधिकारियों से सोशल मीडिया पर अपना वीडियो के माध्यम से सहायत की गुहार रहे हैं। लेकिन कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। उसकी पत्नी हालत चिन्ताजनक हो गयी है।

चढ़ रहा तेज बुखार, रिपोर्ट में आ रहा टाइफाइड

कोविड के लक्षणों में इस बार टाइफाइड भी प्रमुख है। मरीज को तेजी से बुखार चढ़ रहा है। खून की जांच में टाइफाइड की पुष्टि हो रही है। हालांकि ऐसे मरीजों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव मिल रही है। डॉक्टरों के मुताबिक यह भी कोरोना के कारण हो रहा है। करीब पांच से सात फीसदी मरीजों में ऐसा लक्षण मिल रहा है। बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऐसे 15 मरीज भर्ती हैं। जिनमें टाइफाइड के कारण 102 से 103 डिग्री फारेनहाइट तक बुखार चढ़ जा रहा है। मेडिसिन के डॉ. राजकिशोर सिंह ने बताया कि ऐसे मरीजों का इलाज लंबा चल रहा है।