ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअजीबोगरीबः चालान कटा तो मालिक और चालक ने थाने से चुरा लिया ट्रक

अजीबोगरीबः चालान कटा तो मालिक और चालक ने थाने से चुरा लिया ट्रक

परिवहन विभाग ने ओवरलोडिंग में एक ट्रक का चालान काटकर थाने में दाखिल कराया था। ट्रक मालिक और चालक चालान भरने की बजाय थाने से ट्रक चुरा कर भाग निकले। ट्रक में लाखों रुपये कीमत की चीनी लदी थी। मामले में...

अजीबोगरीबः चालान कटा तो मालिक और चालक ने थाने से चुरा लिया ट्रक
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबाद।Sat, 26 Oct 2019 08:58 AM
ऐप पर पढ़ें

परिवहन विभाग ने ओवरलोडिंग में एक ट्रक का चालान काटकर थाने में दाखिल कराया था। ट्रक मालिक और चालक चालान भरने की बजाय थाने से ट्रक चुरा कर भाग निकले। ट्रक में लाखों रुपये कीमत की चीनी लदी थी। मामले में मझोला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रक चालक और मालिक को गिरफ्तार किया है।

परिवहन विभाग के प्रवर्तन दल अधिकारी (पीटीओ) एचएल वर्मा की टीम ने गुरुवार सुबह वाहन चेकिंग के दौरान दिल्ली रोड पर चीनी से लदा ट्रक रोक कर जांच की। जांच में ट्रक ओवर लोड मिला। ट्रक को  कुन्दरकी थाना क्षेत्र के मौसमपुर निवासी चालक आदेश चला रहा था, मालिक अवंतिका कालोनी सिविल लाइंस निवासी प्रेम प्रकाश भटनागर है।

एसएचओ मझोला रूपेंद्र गौड़ ने बताया कि पीटीओ ने ओवरलोडिंग में चालान करके ट्रक को सीज कर थाने में दाखिल करा दिया। बाद में चालक आदेश और ट्रक मालिक प्रेम प्रकाश भटनागर थाने आए और ट्रक लेकर भाग गए। पीटीओ एचएल वर्मा की तहरीर पर चालक और ट्रक मालिक के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू की।

एसएचओ ने बताया कि कुछ घंटे बाद ही ट्रक को चीनी समेत बरामद कर लिया गया। एसएचओ ने बताया कि मामले में आरोपी चालक आदेश और ट्रक मालिक प्रेम प्रकाश भट्नागर को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पकड़े जाने के बाद छूटने के लिए ट्रक मालिक पुलिस को मोटी रकम देने का ऑफर किया था। पुलिस ने मना कर दिया तो आरोपी ने ट्रक में लदी चीनी उतरवाने का भी प्रयास किया। हालांकि उसमें भी सफल नहीं हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें