ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशडिप्टी सीएम केशव प्रसाद का विरोधः लापता भाजपा नेता की पत्नी ने बताया साजिश

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का विरोधः लापता भाजपा नेता की पत्नी ने बताया साजिश

पांच दिन से लापता भाजपा नेता राजीव मौर्य को लेकर सियासत गरम हो चुकी है। शनिवार को पीड़ित परिजनों से मिलने गए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जोरदार विरोध हुआ था। यह मामला पूरे प्रदेश में छाया था।...

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का विरोधः लापता भाजपा नेता की पत्नी ने बताया साजिश
Yogesh Yadavमंझनपुर (कौशाम्बी)। संवाददाताSun, 23 Jan 2022 11:12 PM

इस खबर को सुनें

पांच दिन से लापता भाजपा नेता राजीव मौर्य को लेकर सियासत गरम हो चुकी है। शनिवार को पीड़ित परिजनों से मिलने गए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जोरदार विरोध हुआ था। यह मामला पूरे प्रदेश में छाया था। रविवार को लापता भाजपा नेता की पत्नी ने विरोध प्रदर्शन को साजिश बताते हुए पूर्व जिला पंचायत सदस्य आशीष मौर्य पर अपहरण कराने का आरोप लगाया। 

पांच दिन से लापता भाजपा नेता राजीव मौर्य का कोई सुराग नहीं लगा, लेकिन सियासत जरूर गरम हो गई है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को भाजपा नेता के परिजनों से मिलने गए थे। भाजपा नेता की पत्नी व जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्य को सांत्वना देते हुए उन्होंने आश्वासन दिया था कि जल्द ही पुलिस खोजकर लाएगी।

इस मामले में उन्होंने अधिकारियों से भी बातचीत की थी। जिला पंचायत सदस्य से मिलने के बाद वह जैसे ही बाहर निकले थे, महिलाओं ने जोरदार विरोध किया था। आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसका वीडियो वायरल हुआ तो प्रदेश में हड़कंप मच गया था। विपक्षी राजनीतिक दलों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी थी।

रविवार को जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्य ने अपने पति के लापता होने पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य आशीष मौर्य पर गंभीर आरोप लगाए। पूनम का आरोप है कि पति के गायब होने में आशीष मौर्य का हाथ है। साथ ही उपमुख्यमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कराने में विपक्षियों की भूमिका बताई। पूनम मौर्या के इस बयान से क्षेत्र में तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

बोले पूर्व सदस्य  

सारे आरोप गलत हैं। राजनैतिक कारणों से मुझे फंसाया जा रहा है। चुनाव के दौरान मामूली विवाद हुआ था। इसके अलावा कोई ऐसी बात नहीं हुई। जबरन इस प्रकरण में फंसाने की कोशिश की जा रही है। 
आशीष मौर्य-पूर्व जिला पंचायत सदस्य

epaper