ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदो लोगों के साथ मिलकर खोली कंपनी, साथियों ने कर लिया गबन, परेशान पूर्व सभासद ने लगा ली फांसी 

दो लोगों के साथ मिलकर खोली कंपनी, साथियों ने कर लिया गबन, परेशान पूर्व सभासद ने लगा ली फांसी 

यूपी के फर्रुखाबाद में ठगी के शिकार पूर्व सभासद ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल की और फिर शव को कब्जे में लेकर...

दो लोगों के साथ मिलकर खोली कंपनी, साथियों ने कर लिया गबन, परेशान पूर्व सभासद ने लगा ली फांसी 
Dinesh Rathourहिंदुस्तान,फर्रुखाबादTue, 16 Apr 2024 03:16 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के फर्रुखाबाद में ठगी के शिकार पूर्व सभासद ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल की और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शहर के हाता मिंटू खां सर्वोदय नगर मोहल्ला निवासी पूर्व सभासद सुबोध यादव की पत्नी नेहा यादव इस समय वार्ड 22 की सभासद है। सोमवार को उनकी पत्नी नेहा अपनी रिश्तेदारी में गई हुईं थीं। घर पर पति सुबोध यादव व परिवार के अन्य लोग थे। रात में मौका मिलते ही सुबोध ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

भतीजे नितिन ने जब घर के कमरे में सुबोध का शव फांसी पर लटका देखा तो चीख पुकार मच गई। फांसी पर झूल रहे सुबोध के शव को उतार लिया गया। परिजन इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने देखा और मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन पूर्व सभासद का शव घर लेकर आ गए। घटना की जानकारी मऊ दरवाजा थाना पुलिस को दी गई। बजरिया चौकी इंचार्ज ने पहुंचकर परिजनों से बातचीत की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाई अनिल ने बताया कि पूर्व सभासद सुबोध ने दो लोगों के साथ मिलकर एक कंपनी खोली थी। दो लोगों ने इसमें सुबोध को बहुत बड़ा धोखा दिया और गबन कर लिया, वह ठगी का शिकार हो गए। इसी से वह टेंशन में थे, इसी के चलते उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।