DA Image
1 सितम्बर, 2020|8:55|IST

अगली स्टोरी

ऑनलाइन क्लास में किया टीचर पर कमेंट, स्कूल बुलाकर छात्रों की पिटाई, वीडियो वायरल

online class teacher comment  calling the school and beating two students video viral

यूपी के बागपत में एक प्राइवेट स्कूल के दो छात्रों की बेहरमी से डंडों से पिटाई करती एक शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। एएसपी के पास मामला पहुंचने के बाद पुलिस एक्टिव हुई। एएसपी के आदेश पर सीओ बागपत ने स्कूल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि मामले में कोई भी तहरीर कोतवाली पर नहीं दी गई। पुलिस अधिकारी जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं। 
मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में एक शिक्षिका हाथ में डंडा लेकर पहले छात्रों से पूछताछ कर रही है और फिर उनकी डंडे से पिटाई करती नजर आ रही है। यही नहीं कमरे के अंदर मौजूद अन्य लोग भी शिक्षिका को छात्रों की पिटाई करने के लिए उकसाते हुए आवाज दे रहे हैं। बताया जा रहा है ऑनलाइन क्लास में छात्र ने महिला टीचर पर कमेंट कर दिया था, इसके बाद उन्हें स्कूल बुलाकर पीटा गया।  मंगलवार को वीडियो वायरल मामले में बागपत कोतवाली पुलिस, सीओ बागपत ओमपाल सिंह को दौड़ लगानी पड़ी। जानकारी के अनुसार सीओ ओमपाल सिंह ने एएसपी मनीष मिश्रा के आदेश पर जांच शुरू कर दी है।

ओमपाल सिंह, सीओ बागपत ने बताया कि एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका द्वारा दो बच्चों की डंडे से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला सामने आया है। जांच शुरू कर दी गई है। जांच पूरी होने के बाद नियमानुसार मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:online class teacher comment calling the school and beating two students video viral