DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नर्सरी के लिए होंगे ऑनलाइन आवेदन 

Delhi nursery admissions

शहर के बड़े अंग्रेजी स्कूलों में दाखिले की दौड़ शुरू हो गई है। दो प्रमुख स्कूलों सेंट जोसेफ कॉलेज और सेंट मेरीज कान्वेंट ने एलकेजी कक्षा में प्रवेश के लिए आवेदन की तारीख घोषित कर दी है। सेंट मेरीज में एलकेजी के ऑनलाइन फार्म 13 व 14 दिसंबर को भरे जाएंगे। स्कूल कार्यालय में 17 व 18 दिसंबर को 3 से 5.30 बजे तक फार्म जमा होंगे। .

सेंट जोसेफ के लिए 17 व 18 दिसंबर को ऑनलाइन आवेदन किए जा सकेंगे। हर साल होने वाली भारी भीड़ को देखते हुए दोनों स्कूल ने इस बार ऑनलाइन आवेदन लेने का निर्णय लिया है। अभिभावकों को फीस ऑनलाइन जमा करने के बाद उसकी रसीद डाउनलोड करनी होगी और उसे आगे की प्रक्रिया व सत्यापन के लिए कॉलेज कार्यालय में जमा करना होगा। सेंट जोसेफ कॉलेज के प्रधानाचार्य फादर रॉल्फी डिसूजा ने बताया कि प्रवेश संबंधी काउंटर 17 व 18 को सुबह 8 से शाम 8 बजे तक खुला रहेगा।.

सेंट मेरीज में भी दाखिले के लिए जल्द मिलेंगे आवेदन पत्र.
शहर के अन्य स्कूलों में भी जल्द प्रवेश शुरू होगा। पतंजलि नर्सरी स्कूल और गंगा गुरुकुलम फाफामऊ में प्ले, केजी व प्रेप में दाखिले के लिए 17 से 22 दिसंबर तक फार्म मिलेंगे। बीएचएस, जीएचएस व होली ट्रिनिटी के लिए जनवरी अंत से आवेदन लिए जाएंगे। टैगोर पब्लिक स्कूल में भी जनवरी अंत से प्रवेश प्रक्रिया शुरू होगी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Online applications for nursery admissions in prayagraj