DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर में कार की टक्कर से युवक की मौत, पथराव में 50 लोग घायल

बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठी पठकर कर लोगों को खदेड़ा।

1 / 3बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठी पठकर कर लोगों को खदेड़ा।

हादसे में युवक की मौत पर गुस्साए पिरजनों ने लगाया जाम।

2 / 3हादसे में युवक की मौत पर गुस्साए पिरजनों ने लगाया जाम।

बवाल के दौरान पथराव में क्षतिग्रस्त हुई शिकोहाबाद डिपो की रोडवेज बस।

3 / 3बवाल के दौरान पथराव में क्षतिग्रस्त हुई शिकोहाबाद डिपो की रोडवेज बस।

PreviousNext

जीटी रोड पर नारामऊ स्थित दास पेट्रोल पंप के सामने बुधवार देर रात बाइक सवारों को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। गुस्साए लोगों के पथराव में रास्ते से गुजर रहे करीब 50 लोग घायल हो गए और कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बवाल बढ़ने पर पहुंचे एसपी पश्चिम समेत कई थानों की फोर्स और पीएसी ने हुड़दंगियों को खदेड़ा। इस दौरान पुलिस से झड़पें भी हुईं। विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया।
नारामऊ क्षेत्र के चकरतनपुर होराबांगर निवासी दीपक उर्फ दीपू (23) अपने दोस्त की शादी के लिए कपड़े खरीदने कल्याणपुर जा रहा था। बाइक पर शिवा उर्फ छोटू और मनोज सविता भी सवार थे। दास पेट्रोल पंप के पास कानपुर से जा रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को सामने टक्कर मार दी। इसी दौरान घिसटते हुए बाइक पीछे से आ रही दूसरी बाइक में टकरा गई। इससे दूसरी बाइक पर सवार चौबेपुर, अमलिया निवासी रजत वर्मा और महेंद्र कठेरिया गिरकर जख्मी हो गए। वहीं कल्याणपुर जा रहे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी भी घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने आनन-फानन हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मनोज सविता की हालात गंभीर है। 
भीड़ ने रेल ट्रैक के पत्थर फेंके, मचा हड़कंप
आक्रोशित ग्रामीणों ने जीटी रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। रेलवे ट्रैक से पत्थर उठाकर फेंकने शुरू कर दिए। पथराव में कानपुर आ रही शिकोहाबाद डिपो के रोडवेज बस क्षतिग्रस्त हो गई। बस चालक ने गाड़ी रोकते ही सवारियां भागने लगीं। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:one youth killed road accident in Kanpur