ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुछ पता नहीं चलता की कब दुश्मन दोस्त बन जाए....भाजपा के साथ जयंत के जाने पर बोले नरेश टिकैत

कुछ पता नहीं चलता की कब दुश्मन दोस्त बन जाए....भाजपा के साथ जयंत के जाने पर बोले नरेश टिकैत

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा के बाद भाजपा की ओर बढ़ी जयंत चौधरी की नजदीकियों को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने नाराजगी जताई।

कुछ पता नहीं चलता की कब दुश्मन दोस्त बन जाए....भाजपा के साथ जयंत के जाने पर बोले नरेश टिकैत
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बड़ौत दाहाSun, 11 Feb 2024 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा के बाद भाजपा की ओर बढ़ी जयंत चौधरी की नजदीकियों को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी को भाजपा में शामिल होने से पहले चौधरियों से सलाह ले लेनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन से भाजपा को पश्चिम में संजीवनी मिल जाएगी, लेकिन रालोद को नुकसान होगा। नरेश टिकैत रविवार को बिजरौल गांव में बाबा शाहमल के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह को केंद्र सरकार ने भारत रत्न देकर बहुत अच्छा कार्य किया है, लेकिन भाजपा को चाहिए कि वह उनकी नीतियों पर भी चले।

उन्होंने कहा कि हमें इस बात का मलाल है, जयंत चौधरी को एनडीए में जाने से पहले चौधरियों से सलाह ले लेनी चाहिए थी। इससे भाजपा को पश्चिम में संजीवनी मिलेगी, लेकिन रालोद को नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि मेरा राजनीति से कोई मतलब नहीं है, लेकिन लोगों की भावनाओं की सभी को कद्र करनी चाहिए। किसानों के हक़ के लिए पहले भी किसान आंदोलन चला और आगे भी जारी रहेगा। उधर, दोघट में हुए उन्होंने कहाकि यह जयंत चौधरी की अपनी सोच है, राजनीति में कुछ भी हो सकता है, इसमें कुछ पता नहीं चलता की कब दुश्मन दोस्त बन जाए। जो लोग तीन पीढ़ियों से उनके साथ बने हैं उनसे कम से कम सलाह मशविरा तो कर लिया होता। इसका उन्हें मलाल रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें