ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशGood News:  बरेली-टनकपुर के बीच आज से एक और स्‍पेशल ट्रेन, मां पूर्णागिरि मेला की भीड़ देख रेलवे ने दी सुविधा 

Good News:  बरेली-टनकपुर के बीच आज से एक और स्‍पेशल ट्रेन, मां पूर्णागिरि मेला की भीड़ देख रेलवे ने दी सुविधा 

पीलीभीत में मेलार्थियों की तादाद देखने के बाद रेलवे ने एक अतिरिक्त ट्रेन मंजूर कर दी है। यह अतिरिक्त बरेली पीलीभीत टनकपुर मेला स्पेशल सवारी ट्रेन रविवार यानि 28 अप्रैल आज से संचालित होगी।

Good News:  बरेली-टनकपुर के बीच आज से एक और स्‍पेशल ट्रेन, मां पूर्णागिरि मेला की भीड़ देख रेलवे ने दी सुविधा 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,पीलीभीतSun, 28 Apr 2024 05:15 AM
ऐप पर पढ़ें

Special Passenger Train: पिछले दिनों होली के बाद कासगंज से टनकपुर के लिए संचालित की गई एकमात्र मेला स्पेशल के बाद भी पीलीभीत में मेलार्थियों की तादाद देखने के बाद रेलवे ने एक अतिरिक्त ट्रेन मंजूर कर दी है। यह अतिरिक्त बरेली पीलीभीत टनकपुर मेला स्पेशल सवारी गाड़ी रविवार यानि 28 अप्रैल आज से संचालित होगी। इससे मेलार्थियों को बड़ी राहत मिलने जा रही है। 

चैत्र नवरात्र के बाद अब फसल कटाई और परीक्षाफल आने के बाद ट्रेनों में भीड़ बढ़ गई है। मां पूणागिरि के दर्शन करने जाने आने वालों को अब एक और मेला स्पेशल ट्रेन की सौगात इज्जतनगर रेल मंडल से मिली है। यह ट्रेन बरेली से पीलीभीत होकर टनकपुर आएगी और जाएगी।  माता रानी के जयकारें लगाते हुए भक्तजन लगातार टनकपुर आ और जा रहे हैं। ऐसे में लगातार आ रही भीड़ को ध्यान में रख कर इज्जतनगर रेल मंडल प्रशासन ने एक और मेला स्पेशल संचालित करने का निर्णय किया है। यह मेला स्पेशल ट्रेन टनकपुर से रात में 21.30 पर चलेगी और 21.39 पर बनवसा आकर 21.41 पर खटीमा रवाना हो जाएगी। 

पीलीभीत में 10.55 पर पीलीभीत आकर 11 बजे बरेली के लिए प्रस्थान कर जाएगी। ट्रेन रास्ते की स्टेशनों पर रुकते हुए रात्रि में 00.55 बजे बरेली जंक्शन पहुंच जाएगी। यह ट्रेन रात्रि में 2.25 मिनट पर बरेली जंक्शन से बरेली सिटी, इज्जतनगर, भोजीपुरा बिजौरिया होते हुए सुबह 4.05 बजे पीलीभीत पहुंचेगी। यहां से 4.10 पर रवाना होकर न्यूरिया हुसैनपुर, मझोला, खटीमा, बनवसा होते हुए टनकपुर में 5.55 बजे पहुंच जाएगी। इस अतिरिक्त मेला स्पेशल ट्रेन से मेला जाने आने वालों को बड़ी राहत मिली है। ट्रेन रविवार को संचालित होने जा रही है।