अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहजहांपुर: उर्स के मेले में लगे झूले पर उतरा करंट, एक बच्चे की मौत, 12 झुलसे

death due to current

फीलनगर में आलमपीर के उर्स के मेले में दर्दनाक हादसा हो गया। मेले में एक जम्पिंग झूला हटाते समय बिजली के तारों से छू गया। इससे झूले में करंट उतर आया और 13 बच्चों को जोर का झटका लगा। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि बारह बच्चे करंट से झुलस गए।

फीलनगर गांव में बुधवार को आलमपीर का उर्स चल रहा था। मजार शरीफ के बाहर खेत में जंपिंग झूला लगा था। उसके पास से ही कटरा बिजलीघर से मदनापुर बिजली आपूर्ति लाइन गुजर रही है। धूप में झूला लगा होने के कारण मालिक ने बच्चों से कहा कि उसे उठवा कर कब्रिस्तान की ओर छांव में रखवा दो। बच्चों ने झूले को उठाया और उसे लेकर कब्रिस्तान की ओर चल पड़े। शिफ्टिंग के दौरान ऊपर से गुज रहे बिजली के तार पर किसी की नजर नहीं गई। और झूले का पाइप बिजली के तारों से छू गया। इससे झूले में करंट उतर गया। सभी बच्चे करंट लगते की झटका खाकर जमीन पर बेहोश होकर गिर गए। इसमें हरदोई के शाहबाद कस्के के खलीलौ मोहल्ले के अयाज का इकलौता बेटा अमान भी एक था। उसकी ननिहाल फीलनगर में है। इस हादसे में अमान की मौत हो गई, जबकि अन्य बारह बच्चे झुलस गए।

पांच बहनों का इकलौता भाई था अमान

अपनी नानी के घर मां समरीन के साथ आया अमान पांच बहनों का अकेला भाई था। वह शाहबाद के खलीलौ मोहल्ला निवासी अयाज की सबसे बड़ी संतान है। उसके मामा अजीम के घर हादसे के बाद कोहराम मचा हुआ है। इकलौते बेटे की मौत हो जाने से मां समरीन के आंसू थम नहीं रहे। लाड़ले की लाश से लिपट लिपटकर रोती मां और बहनों को देखकर उनको दिलासा दे रही गांव की रिश्तेदार महिलाएं भी आंसू बहा रही हैं। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:one child died and many more burnt after current landed on swing in fair organised in shahjahanpur