DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुलंदशहर में एक बार फिर माहौल खराब करने की कोशिश, पुजारी से मारपीट

बुलंदशहर में पुजारी से मारपीट

स्याना की हिंसा से अभी लोग उबरे नहीं हैं कि खुर्जा के गांव बुढेना में पुजारी पर हमला कर दूसरे पक्ष के लोगों ने माहौल खराब करने का प्रयास किया है। कोतवाली क्षेत्र के गांव बुढ़ेना में शरारती तत्वों ने पुजारी को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मंदिर कक्ष से नकदी व बर्तन लूटकर ले गए। ग्रामीणों का आरोप है कि सिद्ध कुटी परिसर में पूजा स्थल की मूर्ति को भी क्षतिग्रस्त किया गया। 

इससे लोगों में आक्रोश फैल गया। बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर शांत किया। पीड़ित पुजारी की ओर से पांच आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने गांव में दबिशें भी दीं। मगर, सफलता नहीं मिल सकी। 

जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव मौजपुर निवासी राजेश्वर गिरि पुत्र बजरंग गिरि बुढ़ेना की सिद्ध कुटी छौकर वाले बाबा पर पुजारी हैं। सिद्ध कुटी गांव से करीब 500 मीटर दूरी पर है। शुक्रवार की देर शाम गांव की ओर जा रहे कई लोगों ने पुजारी के साथ गाली-गलौंच कर दी। जिससे मामला बढ़ गया। आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पुजारी को बुरी तरह पीट-पीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर घटनास्थल पर सैकड़ों लोग आ गए। जिन्हें देखकर आरोपी भागने में कामयाब हो गए।

पीड़ित पुजारी की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई, जिसके आधार पर मु0अ0सं0 1347/18 धारा 147, 148, 323, 504, 506 में मुकेश, सतीश, रकमा उर्फ काली, लोहा, अभिषेक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने गांव में दबिशें भी दीं, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हुई है। इसमें एक पुजारी घायल हुए हैं, जिनका मेडिकल कराया गया है। घटना में शामिल आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दबिशें जारी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Once again in Bulandshahr try to spoil the atmosphere tample priest beaten