ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुकदमे की तारीख पर आए पति ने पत्नी को बोला तीन तलाक

मुकदमे की तारीख पर आए पति ने पत्नी को बोला तीन तलाक

अमरोहा में मुकदमे की तारीख पर आए पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इसके बाद पीड़िता सीओ कार्यालय पहुंची। शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। पीड़िता का कहना है कि उसे और इसकी बच्ची को पति से जान का...

मुकदमे की तारीख पर आए पति ने पत्नी को बोला तीन तलाक
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 10 Aug 2019 12:01 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा में मुकदमे की तारीख पर आए पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इसके बाद पीड़िता सीओ कार्यालय पहुंची। शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। पीड़िता का कहना है कि उसे और इसकी बच्ची को पति से जान का खतरा है।

पीड़िता के मुताबिक शुक्रवार दोपहर वह कोर्ट में तारीख पर आई थी। परिसर के बाहर सामना होने पर पति ने मुकदमे को लेकर उसके साथ अभद्रता व मारपीट की और  तीन तलाक बोल दिया। विरोध जताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की मानें तो उसका अपने पति के साथ बीते तीन साल से विवाद चल रहा है।

मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। पति के इस दरमियान तारीख पर नहीं आने के चलते उसके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी हो चुका है। इसी को लेकर वह उससे रंजिश रखता है। खुद की व अपनी बच्ची की जान को आरोपी पति से खतरा बताया।

सीओ कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने  शिकायती पत्र सौंपा। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर न्याय व सुरक्षा की गुहार लगाई। उधर, एसपी डा.विपिन ताड़ा ने कहा कि उनके संज्ञान में माममला नहीं है। अगर कोई शिकायत मिलती है तो जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

CWC LIVE: नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू

Weather Update: 3 राज्यों में बाढ़ से तबाही, 80 लोगों की मौत, 10 बातें

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें