ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुख्तार की शह पर सोनू करता था दबंगई, वालिया समेत पांच बदमाशों की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट 

मुख्तार की शह पर सोनू करता था दबंगई, वालिया समेत पांच बदमाशों की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट 

मुख्तार अंसारी गिरोह पर पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। इसी कड़ी में सोमवार को आलमबाग पुलिस ने मुख्तार के बेहद करीबी जुगनू वालिया के भाई रघुवीर सिंह उर्फ सोनू वालिया की हिस्ट्रीशीट खोली गई। सोनू...

मुख्तार की शह पर सोनू करता था दबंगई, वालिया समेत पांच बदमाशों की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट 
लखनऊ। प्रमुख संवाददाताMon, 14 Sep 2020 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्तार अंसारी गिरोह पर पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। इसी कड़ी में सोमवार को आलमबाग पुलिस ने मुख्तार के बेहद करीबी जुगनू वालिया के भाई रघुवीर सिंह उर्फ सोनू वालिया की हिस्ट्रीशीट खोली गई। सोनू ने भी मुख्तार की शह पर काफी दबंगई दिखायी। इनके अलावा गैंगस्टर व लूट के आरोपी रहे चार अन्य अपराधियों की भी हिस्ट्रीशीट इसी थाने पर खोली गई। उधर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए चेन लुटेरों के गिरोह के सरगना संतोष सोनी की दो बाइक व तीन लाख रुपये की सम्पत्ति कुर्क कर दी। 

पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने गैंगस्टर व अवैध तरीके से सम्पत्ति अर्जित करने वालों के खिलाफ सख्ती के आदेश दिये हैं। इसी कड़ी में आलमबाग इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह ने आलमबाग के चन्दरनगर में रहने वाले सोनू वालिया, जसप्रीत सिंह उर्फ मिंटू बेदी, दिलशाद, शीबू और कौशल सिंह भदौरिया की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। सोनू के भाई जुगनू के खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं। कुछ दिन पहले जुगनू वालिया की अवैध सम्पत्ति के तौर पर लग्जरी गाड़यिां कुर्क कर दी गई थी।

जुगनू वालिया का बाहुबली मुख्तार अंसारी के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बताया जाता है कि मुख्तार के कुछ और गुर्गे भी पुलिस की रडार पर है। इनमें तीन गुर्गों पर लखनऊ से फरार हिस्ट्रीशीटर सुरेन्द्र कालिया की मदद करने का आरोप है। इनके खिलाफ पुलिस कुछ और सुबूत भी जुटा रही है। इसके अलावा मुख्तार व उसके करीबियों की अवैध सम्पत्तियां भी चिन्हित की गई है। इन पर भी जल्दी ही कार्रवाई करने का दावा किया जा रहा है। 

तीन और बदमाश जिलाबदर

पुलिस ने लखनऊ में दबंगई दिखाकर लोगों को डराने, लूट व अन्य अपराध में लिप्त रहने वाले तीन और बदमाशों को जिला बदर कर दिया है। इनमें सरोजनीनगर निवासी मुर्शीद (43), गोमतीनगर विस्तार निवासी विकास यादव (21) और गोमतीनगर निवासी अमर यादव (21) शामिल है। मंगलवार को पुलिस इनके इलाके में डुगडुगी पिटवा कर मुनादी करायेगी। 


  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें