ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुहागरात के चौथे दिन ही दूल्हे के साथ हुआ कांड, नई नवेली दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

सुहागरात के चौथे दिन ही दूल्हे के साथ हुआ कांड, नई नवेली दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

मऊ में एक युवक की शादी 5वें दिन बाद ही हत्या कर दी गई। ये कांड किसी और ने नहीं बल्कि उसी की नई नवेली बीवी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। वह इस शादी से खुश नहीं थी।

सुहागरात के चौथे दिन ही दूल्हे के साथ हुआ कांड, नई नवेली दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मऊWed, 21 Feb 2024 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक नई नवेली दुल्हन ने शादी कुछ दिन बाद ही अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि अभी एक अभियुक्त फरार है। पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से हत्या में प्रयोग होने वाला गमछा और मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है ।

ये घटना दोहरीघाट थाना क्षेत्र का है। रविवार की सुबह उसरी खुर्द और रेयाव गांव के बीच पोखरी किनारे एक लवकुश चौहान का शव मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पूछताछ के दौरान पता चला कि मऊ थाना क्षेत्र के उसरी खुर्द गांव में घोसी कोतवाली क्षेत्र के अमिला चौहानपुरा निवासी लवकुश चौहान ने साल पहले ही मकान बनवाया था। वह गुजरात में नौकरी करता था। बीते 13 फरवरी को उसकी शादी थी। जिसके बाद वह नए मकान में पत्नी पायल संग दो दिनों से रह रहा था।

क्षेत्राधिकारी घोसी दिनेशदत्त मिश्र ने बताया लवकुश की पत्नी पायल का आजमगढ़ के रहने वाले दिनेश यादव से प्रेम प्रसंग था। पायल शादी से खुश नहीं थी। बीते 17 फरवरी की रात पत्नी पायल ने प्रेमी दिनेश को घर बुला लिया। दिनेश अपने अजामगढ़ के ही एक मित्र अभिषेक यादव के साथ आया। रात में जब दोनों घर आए तो लवकुश कमरे में सो रहा था। पत्नी ने धीरे से दरवाजा खोलकर दोनों को अंदर बुला लिया। इसके बाद तीनों मिलकर लवकुश चौहान का गमछे से गला कसकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पास में ही स्थित पोखरी में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि लवकुश की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एक आरोपित अब भी फरार है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें