ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदबंगई: क्रॉसिंग न खोलने पर विधायक ने ट्रैक पर कार रोकी, कई गाड़ियां रुकीं

दबंगई: क्रॉसिंग न खोलने पर विधायक ने ट्रैक पर कार रोकी, कई गाड़ियां रुकीं

गेटमैन के हुलासनगर क्रॉसिंग न खोलने पर मीरानपुर कटरा के विधायक भड़क गए। उन्होंने अपनी कार रेल ट्रैक पर खड़ी कर दी। इसके कारण कई ट्रेने रोकनी पड़ीं। मामले की जानकारी होते ही रेलवे बोर्ड में खलबली मच...

दबंगई: क्रॉसिंग न खोलने पर विधायक ने ट्रैक पर कार रोकी, कई गाड़ियां रुकीं
शाहजहांपुर बरेली। कार्यालय संवाददाताSat, 22 Sep 2018 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

गेटमैन के हुलासनगर क्रॉसिंग न खोलने पर मीरानपुर कटरा के विधायक भड़क गए। उन्होंने अपनी कार रेल ट्रैक पर खड़ी कर दी। इसके कारण कई ट्रेने रोकनी पड़ीं। मामले की जानकारी होते ही रेलवे बोर्ड में खलबली मच गई। रात में ही आरपीएफ और रेलवे के कई अफसर जांच के लिए मौके पर पहुंच गए। 

कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह ड्राइवर के साथ फतेहगंज पूर्वी आ रहे थे। रात करीब रात 08:30 बजे गटमैन रमेश चंद्र कश्यप ने गाड़ी 14308 निकलने के लिए क्रॉसिंग 343 हुलासनगर को बंद किया। इसको लेकर विधायक और गेटमैन के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है, विधायक और उनके साथियों ने रमेश के साथ मारपीट की। विधायक अपनी कार को बीच ट्रैक पर खड़ी करके खड़े हो गये। जिससे कई गाड़ियां रुक गईं। गेटमैन ने स्टेशन मास्टर को मामले की सूचना दी। 

विधायक ने ही कटरा थाना एसओ को मौके पर बुला लिया। अपने ड्राइवर से गेटमैन रमेश के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दे दी। मामले की सूचना कंट्रोल से रेलवे बोर्ड तक पहुंच गई। तुरंत मुरादाबाद से जांच टीम रवाना की गई।  

आरपीएफ इंस्पेक्टर बीएस तोमर के अनुसार, घटना तो हुई। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई पता चलेगी। 

कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस ने कहा कि मैं ड्राइवर के साथ कटरा से फतेहगंज पूर्वी स्थित आवास पर जा रहा था। रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। काफी देर तक गेट नहीं खुलने पर गेटमैन का ड्राइवर से विवाद हो गया। ट्रैक पर गाड़ी खड़ी कर देने की बात गलत है, ऐसा कुछ नहीं हुआ है। 

ग्वालियर : मूक-बधिर लड़की का गर्भपात करा भ्रूण जलाया, 6 गिरफ्तार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें