DA Image
23 अक्तूबर, 2020|9:01|IST

अगली स्टोरी

CAA Protest: लखनऊ में हिंसक प्रदर्शन पर CM योगी का बड़ा बयान, बोले- पब्लिक प्रॉपर्टी को क्षति पहुंचाने वालों की जब्त करेंगे संपत्ति

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने में संलिप्त लोगों की प्रॉपर्टी सीज कर उसकी भरपाई करेंगे।

up cm yogi adityanath jpg

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नागरिकता संशोधन काननू को लेकर गुरुवार को राजधानी लखनऊ में हुए उग्र विरोध प्रदर्शन और आगजनी को लेकर हाइ लेवल मीटिंग बुलाई है। मुख्यमंत्री ने गुरुवार शाम मीडिया को संबोधित करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'विरोध प्रदर्शन के नाम पर कोई हिंसा और आगजनी नहीं कर सकता। हम ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने में संलिप्त लोगों की प्रॉपर्टी सीज कर उसकी भरपाई करेंगे।'

गौरतलब है कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के कई अन्य शहरों में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ ​विरोध प्रदर्शन हुआ। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पथराव, आगजनी और तोड़-फोड़ भी की। लखनऊ में प्रदर्शनकारियों ने 20 मोटरसाइकिलों, 10 कारों, 3 बसों और मीडिया की 4 ओबी वैन को आग के हवाले कर दिया। कई स्थानों पर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोलों और बल का प्रयोग करना पड़ा। लखनऊ में शुक्रवार को होने वाली सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : CAA PROTEST : यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रदर्शनकारियों ने कुल 37 वाहनों में लगाई आग

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सब सेपहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:On Arson in Lucknow during CAA Protest CM Yogi says will seize property of those who damage public property