DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या में तीन दिन रहेगी गहमा-गहमी, 16 को उद्धव ठाकरे पहुंचेंगे

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में तीन दिन 14 ,15 व 16 जून को गहमागहमी रहने की संभावना है। 14 जून को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा अयोध्या के दौरे पर आएंगे। वे यहां सरयू जयंती व महंत नृत्यगोपालदास के जन्मोत्सव में शरीक होंगे। 15 जून को डिप्टी सीएम केशव मौर्या अयोध्या दौरे पर पहुंचेंगे। वे भी यहां विभागीय बैठक के साथ महंत नृत्य गोपालदास के जन्मोत्सव में शामिल होंगे। इसके बाद 16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या का रुख करेंगैे। वे यहां अपने सांसदों के साथ रामलला का दर्शन करेंगे।

इससे पहले शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा था कि भाजपा और उसके सहयोगियों को जो प्रचंड बहुमत मिला है, उस बहुमत में राममंदिर के निर्माण की लोगों की प्रबल इच्छा दिखती है। ऐसे में अब केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाली सरकार अब अगले पांच सालों के अन्दर राम मंदिर तो जरूर बनवा दें। ताकि अगले चुनाव तक राम मंदिर कोई मुद्दा ही न  रह जाए। सरकार के इस काम में शिवसेना पूरा सहयोग करेगी। 

राउत सोमवार को यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने आए थे। मुख्यमंत्री को ये जानकारी देने आए थे कि 16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सभी नवनिर्वाचित 18 सांसदों के साथ अयोध्या में राम लला के दर्शन करने के लिए आ रहे हैं। श्री ठाकरे ने पिछले साल नवबंर में अपने अयोध्या के दौरे में ही स्पष्ट कर दिया था कि लोकसभा चुनाव के बाद वह फिर अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:on 14 15 16 june deputy cm of up keshav prasad maurya dinesh sharma and Uddhav Thackeray will be in ayodhya