ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशओमप्रकाश राजभर बोले, बसपा-सपा एक होकर लड़ी तो भाजपा को न राम मिलेंगे न माया

ओमप्रकाश राजभर बोले, बसपा-सपा एक होकर लड़ी तो भाजपा को न राम मिलेंगे न माया

उत्तर प्रदेश के ड्राइवर नए हैं। बेहतर तरीके से गाड़ी चलाना चाहते हैं लेकिन क्या करें मशीन तो पुरानी है। वह तो अपनी ही मर्जी से चलेगी। मुख्यमंत्री का नेतृत्व बढ़िया है लेकिन अधिकारी मनमाना कर रहे हैं।...

ओमप्रकाश राजभर बोले, बसपा-सपा एक होकर लड़ी तो भाजपा को न राम मिलेंगे न माया
वरिष्ठ संवाददाता,बस्तीFri, 07 Sep 2018 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के ड्राइवर नए हैं। बेहतर तरीके से गाड़ी चलाना चाहते हैं लेकिन क्या करें मशीन तो पुरानी है। वह तो अपनी ही मर्जी से चलेगी। मुख्यमंत्री का नेतृत्व बढ़िया है लेकिन अधिकारी मनमाना कर रहे हैं। सरकार को बदनाम करने में लगे हैं। किसी की नहीं सुन रहे हैं। अफसर न काम कर रहे हैं और न किसी को करने दे रहे हैं। बल्कि मुख्यमंत्री समेत अन्य को गुमराह कर अपने मलाई काट रहे हैं। 

यह बातें भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कही। वह शुक्रवार को बस्ती में पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे। प्रदेश सरकार पर टिप्पणी करते हुए श्री राजभर ने कहा कि एससी/ एसटी ऐक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का समर्थन करना चाहिए। पिछड़ा वर्ग में भी पिछड़ा, अति पिछड़ा और सर्वाधिक पिछड़ा को तीन वर्गों में अलग-अलग विभाजीत नहीं किया गया तो सरकार की दुर्दशा हो जाएगी। 

आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अगर सपा-बसपा एक होकर लड़ी तो भाजपा को न 'राम' मिलेंगे और न ही 'माया'। उन्होंने कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरह चुनाव में मेरा भी कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। 
अलबत्ता भाजपा का बदतर हाल होगा। 

श्री राजभर बोले, 2024 तक साथ निभाने का उनका समझौता भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से हुआ है। वह जब तक चाहेंगे साथ रहेंगे। भासपा को लोकसभा चुनाव में किसी सीट की जरूरत नहीं है। बल्कि हम खुद काफी हैं अपनी पार्टी और समाज की रक्षा एवं सुरक्षा के लिए। 

 

केन्द्रीय मंत्री अठावले की मांग, गरीब सवर्णों को मिले 25 फीसदी आरक्षण

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें