ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमंत्री बनने तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे, राजभर का बीजेपी को इशारों में अल्टीमेटम

मंत्री बनने तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे, राजभर का बीजेपी को इशारों में अल्टीमेटम

सुभासपा अध्यक्ष  ओमप्रकाश राजभर ने कई बार मंत्रिमंडल विस्तार पर बयान दिया है। राजभर ने बीजेपी को इशारों में अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि मंत्री बनने तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे।

मंत्री बनने तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे, राजभर का बीजेपी को इशारों में अल्टीमेटम
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊSat, 17 Feb 2024 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में मंत्रिमंडल का विस्तार होना है। लंबे समय से इंतजार भी हो रहा है। अटकलें और चर्चाओं के बीच सुभासपा अध्यक्ष  ओमप्रकाश राजभर ने कई बार मंत्रिमंडल विस्तार का समय भी बताया और डेट तय कर दी। अब एक बार फिर ओमप्रकाश राजभर ने मंत्रिमंडल विस्तार पर बयान दिया है। उन्होंने इशारों ही इशारों में बीजेपी को अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर जो बोलता है सीना ठोक कर बोलता है जिस दिन मंत्रिमंडल विस्तार होगा उस दिन मंत्री बनूंगा। मंत्री जब तक बन नहीं जाएंगे तब तक अधिसूचना जारी नहीं होने देंगे।

आगे एनडीए के सहयोगी दल सुभासपा के प्रमुख राजभर ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव को भारत रत्न देने की मांग की। उन्होंने कहा कि देश को ग़ुलाम होने से बचाने वाले राष्ट्र रक्षक महाराजा सुहेलदेव राजभर को भारत रत्न मिलना चाहिए। राजभर ने सपा पर जमकर हमला बोला। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सपा ‘पीडीए की बात करती है असली काम तो इधर बैठी भाजपा सरकार ने किया है। सपा ने क्यों नहीं सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट पर फैसला लिया। तभी सपा के एक सदस्य ने टिप्पणी की, अब आप सरकार में मंत्री कब बनोगे। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मुसलमान नेताओं से अपील करते हुए कहा कि यदि मुस्लिम विधायकों का अभी भी जमीर जिंदा है तो उन्हें राज्यसभा के चुनाव में हिस्सा नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को ठगा जा रहा है। 

ओपी राजभर ने सपा नेता स्वामी प्रसाद के इस्तीफे पर जमकर हमला बोला। राजभर ने कहा कि यह सब सिर्फ ड्रामा है। राजभर ने सवाल उठाया कि आखिर स्‍वामी प्रसाद मौर्य एमएलसी का पद क्‍यों नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद ने संगठन के पद से इस्‍तीफा दे दिया। संगठन में तो उनकी कभी भी वापसी हो सकती है। ह ओम प्रकाश राजभर ने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें