ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशOMG : कार चला रहे शख्स का कटा हेलमेट न पहनने का चालान

OMG : कार चला रहे शख्स का कटा हेलमेट न पहनने का चालान

यूपी में आरटीओ ने एक कार चालक को हेलमेट न पहनने का चालान भेजकर सबको हैरान कर दिया है। घटना हमीरपुर जिले के मन्ना गांव की है। रिपोर्ट के अनुसार, मामले का खुलासा तब हुआ जबलाइट मोटर वाहन के...

OMG : कार चला रहे शख्स का कटा हेलमेट न पहनने का चालान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 18 Feb 2020 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में आरटीओ ने एक कार चालक को हेलमेट न पहनने का चालान भेजकर सबको हैरान कर दिया है। घटना हमीरपुर जिले के मन्ना गांव की है। रिपोर्ट के अनुसार, मामले का खुलासा तब हुआ जबलाइट मोटर वाहन के मालिक प्रशांत तिवारी के मोबाइल में 500 रुपए का चालान आया।

आरटीओ से आए मैसेज में लिखा था, आपको 500 रुपए का जुर्माना हुआ है क्योंकि आप 30 नवंबर 2019 को महिंद्रा बोलेरो कार चला रहे थे और हेलमेट नहीं पहना हुआ था। कार चलाने पर हेल्मेट न पहनने की चालान वाली खबर से लोग हैरान हैं।


इससे पहले कानपुर के निवासी पीयूष वार्शेनी ने भी दावा किया है वह अब हेलमेट पहनकर कार चलाते हैं क्योंकि एक बार कार चलाने पर उन्हें हेल्मेट न पहनने का चालान हो चुका है।

पीयूष को 27 अगस्त को 500 रुपए का चालान हुआ था जो कार चलाने के दौरान हेल्मेट न पहनने के लिए था। पुलिस और आरटीओ की इस घोर लापरवाही के विरोध स्वरूप वह अब कार ड्राइव करने दौरान भी हेल्मेट पहनते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें