ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशओमप्रकाश राजभर का शिवपाल-ओवैसी को फिर साथ लाने का प्‍लान, सावधान यात्रा शुरू होते ही बागियों का नई पार्टी बनाने का ऐलान

ओमप्रकाश राजभर का शिवपाल-ओवैसी को फिर साथ लाने का प्‍लान, सावधान यात्रा शुरू होते ही बागियों का नई पार्टी बनाने का ऐलान

क्‍या ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर शिवपाल सिंह यादव और असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर नया मोर्चा बना सकते हैं। सोमवार को लखनऊ से सावधान यात्रा को रवाना करते हुए राजभर ने कहा कि उनके लिए दरवाजे खुले हैं।

ओमप्रकाश राजभर का शिवपाल-ओवैसी को फिर साथ लाने का प्‍लान, सावधान यात्रा शुरू होते ही बागियों का नई पार्टी बनाने का ऐलान
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,लखनऊMon, 26 Sep 2022 02:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर शिवपाल सिंह यादव और असदुद्दीन ओवैसी के लिए दरवाजे खुले होने की बात कहकर नए संकेत देने की कोशिश की है। सोमवार को राजभर ने लखनऊ के 6 पार्क रोड विधायक निवास स्थित पार्टी कार्यालय से सुभासपा की सावधान यात्रा काे रवाना किया। यूपी से शुरू होकर बिहार तक जाने वाली इस यात्रा की शुरुआत के मौके पर राजभर ने कहा कि यदि यूपी में छह जीत सकते हैं तो बिहार में क्‍यों नहीं। उन्‍होंने पिछड़ों की एकता और जातिगत जनगणना की बात की लेकिन यात्रा की शुरुआत होते ही सुभासपा के बागियों ने भी नई पार्टी बनाने का ऐलान करके राजभर को अपनी ओर से एक और झटका दे दिया है। 

यूपी की सियासत में अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर ओमप्रकाश राजभर का अगला कदम क्‍या होगा? सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात के बाद उनकी तारीफों के पुल बांधने के साथ वह एक तरफ भाजपा की ओर अपने झुकाव का संदेश दे रहे हैं तो दूसरी ओर सोमवार को सावधान यात्रा की शुरुआत करते हुए उन्‍होंने शिवपाल और ओवैसी के दरवाजे खुले होने की बात कर दी।

महीने में 20 दिन पति, बाकी दिन यहां रहेगी पत्‍नी, काउंसलर से बोला सिपाही-यही समझौता है मंजूर

एक निजी चैनल के सवालों का जवाब देते हुए राजभर ने कहा कि टाइम आने पर प्रयास किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि उनके लिए दरवाजे खुले हैं। राजभर ने कहा कि बिहार में हमारी पार्टी चुनाव लड़ती रही है। कहा कि जो लोग 75 साल की आजादी में हिस्‍सा नहीं पाए हैं उनको समझा रहे हैं कि जातिगत जनगणना, एक समान अनिवार्य शिक्षा व्‍यवस्‍था, गरीबों के फ्री इलाज आदि के बारे में जागरूक हों। 

बागी कल बनाएंगे नई पार्टी
उधर, सुभासपा के बागियों ने ऐलान किया है कि वे मंगलवार को नई पार्टी बनाएंगे। महेंन्‍द्र राजभर ने कहा कि सुभासपा ओमप्रकाश राजभर की घर की पार्टी हो गई है। पिता-पुत्र तक सीमित हो गई है। बागी कल मऊ में नई पार्टी का ऐलान करेंगे। यह ओमप्रकाश राजभर के लिए झटका है।

दुल्हन के लिबास में प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका, थाने में हाई वोल्‍टेज ड्रामा के बाद पक्‍की हुई ससुराल 

अनिल राजभर ने कहा कि जल्‍द ऑल आउट हो जाएंगे ओपी राजभर 

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि जल्‍द ही ओमप्रकाश राजभर ऑल आउट होने वाले हैं। उन्‍होंने कहा कि राजभर समाज जागरूक हो गया है। उनकी पार्टी के विकेट गिरने लगे हैं। जल्‍द ही राजभर ऑल आउट हो जाएंगे। 

 

epaper