Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशजब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं : ओम प्रकाश राजभर

जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं : ओम प्रकाश राजभर

वार्ता, ललितपुरShivendra Singh
Thu, 02 Dec 2021 02:35 PM
जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं : ओम प्रकाश राजभर

इस खबर को सुनें

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश के अति पिछड़े इलाके बुंदेलखंड सहित पूरे राज्य को समस्याओं से मुक्ति दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान करते हुए नया नारा दिया कि जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं।

राजभर ने ललितपुर में सपा द्वारा गुरुवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश से विदाई अब समय की मांग है। उन्होंने कहा कि पूरा बुंदेलखंड बिजली के बिल से परेशान है। सपा सुभासपा गठबंधन की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली फ्री होगी। उल्लेखनीय है कि सपा ने सुभासपा सहित अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करके अगला विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। चुनाव प्रचार के सिलसिले में अखिलेश बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आज ललितपुर में जनसंपर्क कर रहे हैं। इस दौरान आयोजित जनसभा में राजभर ने भी अखिलेश के साथ जनसभा को संबोधित किया।

राजभर ने कहा कि हाल ही में हुए उपचुनाव में करारी शिकस्त के बाद भाजपा डर गई है। इसीलिए केंद्र और प्रदेशों की भाजपा सरकारों ने डीजल और पेट्रोल के दाम घटाए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सत्ता से भाजपा को बेदखल कर दो, महंगाई अपने आप कम हो जाएगी। राजभर ने प्रत्एक भारतीय को 15 लाख रुपए देने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज भी अधूरे वादे की याद दिलाते हुए कहा कि बुंदेलखंड में सबसे ज़्यादा गरीबी है और इसका फायदा उठाकर भाजपा के लोग आपके बीच आकर फिर से झूठ बोलेंगे।

उन्होंने पिछड़े वर्ग की जातियों का आरक्षण भी भाजपा सरकार द्वारा खत्म किए जाने का आरोप लगाते हुए जनता से सपा को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में पश्चिम बंगाल की तर्ज पर खदेड़ा होबे। 

epaper

संबंधित खबरें