ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशओमप्रकाश राजभर ने लखनऊ के निजी अस्पताल पर लगाया लूट का आरोप, 4 दिन में 4 लाख लिए

ओमप्रकाश राजभर ने लखनऊ के निजी अस्पताल पर लगाया लूट का आरोप, 4 दिन में 4 लाख लिए

ओमप्रकाश राजभर ने लखनऊ के निजी अस्पताल पर लूट का आरोप लगाया है। उन्होेंने कहा कि मां के इलाज के लिए चार दिन में चार लाख रुपये लूट लिए और इलाज भी ठीक से नहीं किया।

ओमप्रकाश राजभर ने लखनऊ के निजी अस्पताल पर लगाया लूट का आरोप, 4 दिन में 4 लाख लिए
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊFri, 12 Apr 2024 08:21 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मेडिकल लूट आरोप लगाया है। पंचायत राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि लखनऊ के एक निजी हास्पिटल ने उनकी मां के इलाज के लिए चार दिन में चार लाख रुपये लूट लिए और इलाज भी ठीक से नहीं किया। हालत बिगाड़ने पर उन्हें  मेडिकल कॉलेज के शताब्दी लखनऊ में भर्ती कराया जहां उनका निधन होगा। ओमप्रकाश राजभर ने इस प्रकरण की शिकायत प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री व डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से की है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मां की जब तबीयत बिगड़ी तव वे चुनाव प्रचार के लिए बिहार गए हुए थे। उन्होंने कहा कि मेरा बेटे अरविंद और अरुण मां को एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचे। राजभर ने कहा कि एंबुलेश में मां होश में बात करते हुए आई, लेकिन वहां बेहोश रही। चार दिन में कोई सुधार नहीं हुआ और अस्पताल प्रशासन के लोग जो हमारे जैसों को लूट रहे हैं तो गरीब को भी लूट रहे हैं। 

दरअसल, ओमप्रकाश राजभर की मां का गुरुवार को निधन हो गया है। ओमप्रकाश राजभर की मां इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थीं। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ओमप्रकाश राजभर की मां का नाम जितना देवी था। 85 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक राजभर की मां फेफड़ें की बीमारी से पीड़ित थी। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सीएम योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की माता जी श्रीमति जितना देवी के निधन पर शोक जताया और दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की।