ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसाहब! बच्चों से बचा लो, कमरे में बंद करके पीटते हैं.....पैरों में जंजीर लगाए एसएसपी ऑफिस पहुंचा पिता

साहब! बच्चों से बचा लो, कमरे में बंद करके पीटते हैं.....पैरों में जंजीर लगाए एसएसपी ऑफिस पहुंचा पिता

मेरठ में एक बुजुर्ग पैरों में जंजीर लगाए एसएसपी ऑफिस पहुंच गया। उसने आरोप लगाया कि जमीन के खातिर उसकी बेटी, दामाद और बेटा उसके साथ मारपीट करते हैं। साथ ही एक कमरे में बंद करके रखते हैं।

साहब! बच्चों से बचा लो, कमरे में बंद करके पीटते हैं.....पैरों में जंजीर लगाए एसएसपी ऑफिस पहुंचा पिता
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मेरठTue, 06 Feb 2024 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पेरों में जंजीर लगाए एक शख्स जब एसएसपी ऑफिस पहुंचा तो सब हैरान रह गए। बुजुर्ग ने शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि जमीन के लिए बच्चे और दामाद उसके साथ मारपीट करते हैं और पिछले कुछ दिनों से उसे बंधक बनाकर एक कमरे में रखा हुआ है। थाने में तहरीर देने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। फिलहाल मामले की सुनवाई करते हुए आला अधिकारी थाना पुलिस से रिपोर्ट मांगी है और साथ ही कार्रवाई करने का आदेश भी दिया है।

ये मामला सरधना थाना क्षेत्र के दबधुवा गांव का है। निरंगपाल सिंह सोमवार को सोमवार दोपहर को एसएसपी कार्यालय पहुंचे तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा था। निरंगपाल के पैरों में एक जंजीर बंधी हुई थी, जिसमें ताला लगाया हुआ था। इस जंजीर का दूसरा छोर निरंगपाल ने हाथ में पकड़ा हुआ था। पूछताछ करने पर निरंगपाल ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले कुछ जमीन बेची थी और उसकी रकम खाते में ट्रांसफर हुई थी। आरोप लगाया कि बेटे और बेटी इसी रकम और बाकी जमीन को नाम करने के लिए दबाव बना रहे हैं। विरोध करने पर मारपीट करते हैं और जंजीर से बांधकर रखते हैं। कुछ दिन पहले थाने पर भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की।

पीड़ित ने अधिकारियों को बताया कि बेटे उनके साथ दुर्व्यवाहर करते हैं। आए दिन दामाद, बेटी और बेटा मारपीट करते हं। यहां तक कि जान से मारने की कोशिश भी की। निरंगपाल सिंह ने आगे बताया कि बच्चे उसे कमरे में बंद करके अलग-अलग तरीके से प्रताड़ित भी करते हैं। 

आला अधिकारियों ने जांच का दिया निर्देश

पैर में बंधी जंजीर के साथ आए निरंगपाल ने जब ये बात बताई तो अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए थाने से रिपोर्ट मांगी। साथ ही उचित कार्रवाई करने का आदेश भी दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें