ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश75 साल के बुजुर्ग ने किशोरी को प्राइवेट पार्ट दिखाया, किए भद्दे इशारे; हरकत Video में कैद

75 साल के बुजुर्ग ने किशोरी को प्राइवेट पार्ट दिखाया, किए भद्दे इशारे; हरकत Video में कैद

मेरठ में एक बुजुर्ग पर किशोरी को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने और अश्‍लील हरकतें का आरोप लगा है। बच्‍ची की मां का कहना है कि जिस घर में वह काम करती थी वहां उसकी बेटी उसे ढूंढते हुए पहुंची थी।

75 साल के बुजुर्ग ने किशोरी को प्राइवेट पार्ट दिखाया, किए भद्दे इशारे; हरकत Video में कैद
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,मेरठSat, 02 Dec 2023 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

Old man did obscene act: यूपी के मेरठ में एक बुजुर्ग ने एक किशोरी को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्‍लील हरकतें की। बच्‍ची की मां ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। उसका कहना है कि वह जिस घर में काम करने गई थी वहां उसकी बेटी उसे ढूंढते हुए पहुंची थी। इसी दौरान 75 वर्षीय बुजुर्ग ने उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया और अश्‍लील इशारे करने लगा। लड़की ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया। 

परिवार का आरोप है कि इस हरकत की शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए समझौते के लिए का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़ित पक्ष को एक लाख रुपये का लालच भी दिया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। गुरुवार को यह परिवार वीडियो लेकर अफसरों से मिला और कार्रवाई की मांग की।

मामला नौचंदी थाना क्षेत्र से जुड़ा है। यहां मेडिकल क्षेत्र की एक महिला घरों में काम करती है। 24 नवंबर की सुबह महिला काम करने पहुंची। उसकी 13 वर्षीय बेटी भी साथ थी। आरोप है कि मकान स्वामी ने अकेला पाकर बच्ची के सामने अश्लील हरकतें कर दीं। महिला ने बताया कि पहले भी उनकी बेटी के साथ इस तरह की हरकत हो चुकी है। 26 नवंबर को वह पति के साथ नौचंदी थाने पहुंची और शिकायत की। 

आरोप है जिस दरोगा को मामला जांच को सौंपा गया, उसने आरोपों की पुष्टि होने के बाद भी कार्रवाई नहीं की। उलटा उन पर एक लाख रुपये लेकर समझौता करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़ित पिता का कहना था कि छह दिन बाद भी पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही। आरोपी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।