ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअयोध्‍या में अफसर की पत्‍नी से छेड़खानी और मारपीट, दंपती के खिलाफ केस दर्ज

अयोध्‍या में अफसर की पत्‍नी से छेड़खानी और मारपीट, दंपती के खिलाफ केस दर्ज

अयोध्‍या के एक विभाग में वरिष्ठ पद पर तैनात अफसर की पत्नी के साथ छेड़खानी और मारपीट की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस मेडिकल कराकर एक दंपती पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

अयोध्‍या में अफसर की पत्‍नी से छेड़खानी और मारपीट, दंपती के खिलाफ केस दर्ज
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,अयोध्‍याTue, 07 Feb 2023 12:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Ayodhya News: अयोध्‍या के एक विभाग में वरिष्ठ पद पर तैनात अफसर की पत्नी के साथ छेड़खानी और मारपीट की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस मेडिकल कराकर एक दंपती पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

शहर कोतवाली के एक मोहल्ले में रहने वाले अफसर की पत्नी ने सोमवार की सुबह कोतवाली पहुंचकर आरोप लगाया कि रविवार की रात साढ़े नौ बजे उनका उनके पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। इसी बीच पड़ोसी आदित्यनाथ त्रिपाठी और उसकी पत्नी प्रीती त्रिपाठी उसके घर आ गए। उन्‍होंने उसके साथ मारपीट और अश्लीलता की। दोनों पति-पत्नी ने मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे गिरा दिया। 

चेहरे, घुटने में और सिर पर चोट के निशान देख कोतवाल शमशेर बहादुर ने जिला चिकित्सालय भेजकर पीड़ित महिला का मेडिकल कराया। मेडिकल रिपोर्ट व तहरीर लेकर दोनों आरोपियों के ऊपर धारा 323, 354, 452 व 504 में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें