ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबसपा नेता के फेसबुक पेज से आपत्तिजनक पोस्ट वायरल, देवी-देवताओं पर की गई ये भद्दी टिप्पणी

बसपा नेता के फेसबुक पेज से आपत्तिजनक पोस्ट वायरल, देवी-देवताओं पर की गई ये भद्दी टिप्पणी

उत्तर प्रदेश में अमरोहा के बसपा जिलाध्यक्ष डा.होरी सिंह पर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने का आरोप लगा है। पोस्ट में हिंदू देवी-देवताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। हिंदूवादी...

बसपा नेता के फेसबुक पेज से आपत्तिजनक पोस्ट वायरल, देवी-देवताओं पर की गई ये भद्दी टिप्पणी
हिन्दुस्तान टीम,मंडी धनौरा (अमरोहा)।Thu, 03 Oct 2019 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में अमरोहा के बसपा जिलाध्यक्ष डा.होरी सिंह पर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने का आरोप लगा है। पोस्ट में हिंदू देवी-देवताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। हिंदूवादी संगठनों ने इस पर रोष जताया है। बसपा जिलाध्यक्ष पर सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

बजरंग दल के जिला सह संयोजक हेमंत सारस्वत के मुताबिक तीन दिन पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस पोस्ट को शेयर किया था। पोस्ट से हिंदू समाज की धार्मिक आस्था को गहरा आघात पहुंचा है। तत्काल उनसे सार्वजनिक मांगने की मांग की। चेतावनी दी की गुरुवार तक उन्होंने माफी नहीं मांगी तो संगठन की ओर से कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बताया कि गुरुवार सुबह संगठन प्रतिनिधि मंडल इसको लेकर एसडीएम से भी मुलाकात करेगा।

उधर, बसपा जिलाध्यक्ष डा.होरी सिंह ने आरोप को निराधार बताया। उनका कहना है कि संबंधित पोस्ट उनकी फेसबुक आईडी पर आई थी। किसी ने उनके मोबाइल से उसे गलत ढ़ंग से शेयर किया है। जांच में पूरी स्थिति साफ होने की बात कही। प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार ने कहा कि इस मामले में फिलहाल कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

12 साल की बेटी से दरिंदगी करना चाहा पिता, पाप का अहसास हुआ तो..

नेपाली लड़के ने हजारों लोगों से की लाखों की ठगी, दरगाह ने सुनाया फरमान

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें