DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशतरबूज न मिलने से नाराज युवक ने सपा सांसद पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR के बाद वीडियो वायरल कर मांग रहा माफी 

तरबूज न मिलने से नाराज युवक ने सपा सांसद पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR के बाद वीडियो वायरल कर मांग रहा माफी 

मुरादाबाद। कार्यालय संवाददाताDinesh Rathour
Fri, 07 May 2021 10:22 AM
तरबूज न मिलने से नाराज युवक ने सपा सांसद पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR के बाद वीडियो वायरल कर मांग रहा माफी 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मुरादाबाद सांसद डॉ. एसटी हसन के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को भारी पड़ गया। सांसद की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। सीओ कोतवाली इंदू सिद्धार्थ ने बताया कि सांसद डॉ. एसटी हसन की ओर से मुगलपुरा थाने में तहरीर दी गई थी। तहरीर के आधार पर बरवालान निवासी आरोपी नजीर खा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार मुगलपुरा थाना क्षेत्र के बरवालान निवासी नजीर खां दो दिन पहले जामा मस्जिद चौराहे पर तरबूज खरीदने गया था।

वहां उसे पुलिस वालों ने रोक लिया था और तरबजू खरीदे बिना नजीर वापस लौट गया। बाद में नजीर ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो में उसने सपा सांसद  डॉ. एसटी हसन के बारे में काफी अपशब्द किए और आपत्तिजनक बाते कही। उसने कहा कि पुलिस लोगों को परेशान कर रही है, लेकिन सांसाद आम आदमी के लिए एक आवाज तक नहीं उठा रहे हैं। कई अशोभनीय शब्दों का भी प्रयोग किया। हालांकि गुरुवार को आरोपी ने एक और वीडियो जारी कर सांसद से मांफी भी मांग ली। जबकि सांसद की ओर से तब तक थाने में तहरीर दी जा चुकी थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें