ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: अखिलेश-डिंपल यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, 7 लोगों पर केस दर्ज

यूपी: अखिलेश-डिंपल यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, 7 लोगों पर केस दर्ज

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव के खिलाफ फेसबुक पर की गई अभद्र टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सदर विधायक समेत आठ सपा नेताओं की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सात लोगों...

यूपी: अखिलेश-डिंपल यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, 7 लोगों पर केस दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कन्नौजTue, 13 Nov 2018 04:53 AM
ऐप पर पढ़ें

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव के खिलाफ फेसबुक पर की गई अभद्र टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सदर विधायक समेत आठ सपा नेताओं की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

विवादित पोस्ट से शहर से लेकर जिले भर में सपा नेता खफा हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि चुनाव के करीब आते ही पार्टी की छवि खराब करने और माहौल बिगाड़ने के लिए विरोधी दल अमर्यादित हरकत कर रहे हैं। सपा नेताओं का कहना है कि अलग-अलग नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर सांसद और राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी गई है।

सपा नेताओं की शिकायत के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस ने प्रकाश सिंह, अंकित तिवारी, भवरलाल भद्दू, लाइबा नूर, अंकित यादव, हया मंसूरी व सुनील पी यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसपी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।  

यूपी: अखिलेश-डिंपल यादव के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, मामला दर्ज

अखिलेश बोले, नोटबंदी व जीएसटी ने फैलाई आर्थिक अराजकता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें