ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशफेसबुक पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आपत्तिजनक फोटो पोस्ट, बदायूं में मुकदमा

फेसबुक पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आपत्तिजनक फोटो पोस्ट, बदायूं में मुकदमा

पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुजरिया थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फेसबुक पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का आपत्तिजनक फोटो पोस्ट, बदायूं में मुकदमा
Dinesh Rathourसंवाददाता,मुजरिया (बदायूं)Mon, 06 Feb 2023 10:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुजरिया थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच कर रही है। इधर बसपाइयों में अपलोड की गयी आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर रोष व्याप्त है। थाना मुजरिया के गांव ज्योरा निवासी रवि तोमर की आईडी से पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का फोटो आपत्तिजनक तरीके से पोस्ट किया गया। इसकी जानकारी बसपाइयों को हुई तो रोष पनप गया। बसपा जिलाध्यक्ष मुजरिया पहुंच गये और पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को शांत कराया एवं थाना पुलिस को तहरीर देकर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

थाना पुलिस ने विधानसभा क्षेत्र-114 बिल्सी के बसपा अध्यक्ष ललित कुमार उर्फ पुष्पेंद्र सागर की तहरीर पर आरोपी रवि तोमर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना अध्यक्ष मुजरिया राजेश कौशिक ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और मामले की जांच की जा रही है। बसपा जिलाध्यक्ष हेमेंद्र गौतम ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उच्च अधिकारियों को भी आपत्तिजनक पोस्ट के बारे में अवगत करा दिया है।