ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम योगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी, जौनपुर में भड़के लोग, दो पक्षों में मारपीट

सीएम योगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी, जौनपुर में भड़के लोग, दो पक्षों में मारपीट

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्ट्राग्राम पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट और कमेंट ने शुक्रवार को तूल पकड़ लिया। छिड़वाभादी गांव में रात दो पक्षों के बीच संघर्ष में लोग घायल हो गए।

सीएम योगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी, जौनपुर में भड़के लोग, दो पक्षों में मारपीट
bjp is trying to solve the problem on these 11 seats of up changed strategy in rae bareli-mainpuri
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान संवाद,शाहगंज (जौनपुर)Sat, 08 Jun 2024 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्ट्राग्राम पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट और कमेंट ने शुक्रवार को तूल पकड़ लिया। छिड़वाभादी गांव में देर रात दो पक्षों के बीच संघर्ष में दर्जनभर लोग घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर छह लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मामले में चार आरोपियों को पकड़ा गया है। उधर, गांव में तनाव के मद्देनजर फोर्स तैनात कर दी गई है।  

छिड़वाभादी गांव के एक युवक ने इंस्ट्राग्राम पर मुख्यमंत्री की फोटो के साथ आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट किया। जानकारी होने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने नाराजगी जताई। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक के परिजनों से शिकायत की। इससे नाराज उसने शुक्रवार देर रात अपने साथियों के साथ शिकायत करने वाले एक युवक के घर पर धावा बोल दिया। गांव में दो पक्षों के बीच संघर्ष शुरू हो गया। दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे।

संघर्ष में 35 वर्षीया मंजू, 36 वर्षीय संतोष, 36 वर्षीय विनोद, 18 वर्षीय विपिन, 10 वर्षीय पवन, 21 वर्षीय सूरज, 21 वर्षीय ऊषा, 21 वर्षीय करीम, 20 वर्षीया नजमुलनिशा, 60 वर्षीय सगीर अहमद और 56 वर्षीया शबाना घायल हो गईं। घायलों को सीएचसी ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर विपिन, पवन, मंजू, सूरज, नजमुलनिशा और सगीर अहमद को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाली निरीक्षक मनोज ठाकुर ने बताया कि मामले में चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है।