ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोंडा : नर्सिंग होम की नर्स निकली कोरोना पॉजिटिव, पांच दिन पहले तक कर रही थी ड्यूटी

गोंडा : नर्सिंग होम की नर्स निकली कोरोना पॉजिटिव, पांच दिन पहले तक कर रही थी ड्यूटी

मंगलवार देर शाम आई रिपोर्ट ने जिला प्रशासन के पसीने छुड़ा दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नगर के एक प्रतिष्ठित बड़े नर्सिंग होम में ड्यूटी कर रही नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। रिपोर्ट आने के बाद जिला...

गोंडा : नर्सिंग होम की नर्स निकली कोरोना पॉजिटिव, पांच दिन पहले तक कर रही थी ड्यूटी
वरिष्ठ संवाददाता,गोंडाTue, 16 Jun 2020 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार देर शाम आई रिपोर्ट ने जिला प्रशासन के पसीने छुड़ा दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नगर के एक प्रतिष्ठित बड़े नर्सिंग होम में ड्यूटी कर रही नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन और नर्सिंग होम में खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि नर्स यहां ड्यूटी के दौरान प्रसव के साथ अन्य काम काज भी संभालती थी। जिसकी वजह से नर्सिंग होम के कई स्टाफ और डिलीवरी के लिए आई महिलाओं के संक्रमित होने की आशंका से हड़कंप मचा हुआ है। अस्पताल प्रशासन का दावा है पांच दिनों से उसे क्वारटीन कर रखा गया था।

निजी अस्पताल के सूत्रों के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाई गई नर्स नर्सिंग होम के बने एक हॉस्टल में रहती थी। नर्सिंग होम संचालक ने बताया कि कर्मी के पॉजिटिव होने की सूचना अभी मिली है। सभी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। सीएमओ डॉ. मधु गैरोला ने बताया कि नर्सिंग होम संचालक से जानकारी हासिल की जा रही है। संक्रमित ने यहां कितने दिन ड्यूटी कि और कैसे संक्रमित हुई इसकी ट्रेसिंग की करवाई जा रही है। पॉजिटिव पाई गई नर्स को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें