ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनहाते समय लड़की की न्यूड फोटो खींचकर बना रहा था शादी करने का दबाव, मना करने फोटो कर दिया वायरल 

नहाते समय लड़की की न्यूड फोटो खींचकर बना रहा था शादी करने का दबाव, मना करने फोटो कर दिया वायरल 

मैनपुरी के जैतपुर में अपनी रिश्तेदारी में आई एक लड़की की न्यूड फोटो कुछ लोगाें ने खींच ली। इसके बाद युवक फोटो दिखा कर लड़की पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। लड़की ने शादी...

नहाते समय लड़की की न्यूड फोटो खींचकर बना रहा था शादी करने का दबाव, मना करने फोटो कर दिया वायरल 
हिन्दुस्तान टीम ,बरनाहल (मैनपुरी)Mon, 07 Sep 2020 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी के जैतपुर में अपनी रिश्तेदारी में आई एक लड़की की न्यूड फोटो कुछ लोगाें ने खींच ली। इसके बाद युवक फोटो दिखा कर लड़की पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। लड़की ने शादी से इनकार किया तो युवक ने फोटो वायरल कर दिए। शादी न करने पर युवक पीड़िता और उसकी मां को मारने की धमकी दे रहा है। सोमवार को थाने पहुंची पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

औरैया जनपद के विधूना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी कि उसकी महिला रिश्तेदार अपने पुत्र के जन्मदिन के बहाने उसकी बेटी को गांव ले आयी। जहां उसकी पुत्री बाथरूम में नहा रही थी तभी रिश्तेदार महिला के जेठ के पुत्र रंजीत ने उसके न्यूड फोटो मोबाइल से खींच लीं, इसकी शिकायत उसने आरती से की तो आरती ने कोई ध्यान नहीं दिया। आरोपी की इस हरकत के बाद वह अपनी पुत्री को घर ले आयी लेकिन अब वो उसकी पुत्री को प्रताड़ित कर रहा है और उसके साथ छेड़खानी करता है। 

मां ने कहा शादी न करने पर फोटो किए वायरल
मां ने कहा कि आरोपी उसकी पुत्री से जबरन शादी करने का दबाव बना रहा है। आरोप लगाया कि रंजीत ने शादी न करने पर उसकी पुत्री के फोटो वायरल कर दिए हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जैतपुर निवासी रंजीत, आरती देवी पत्नी विनोद कुमार, विनोद कुमार पुत्र रामदास, शेखर, अजय गोलू पुत्रगण मुकेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  थाना प्रभारी सुरेशचंद्र शर्मा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है, आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें