DA Image
8 मई, 2021|6:46|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद में नर्सों से अश्लील हरकत करने वाले जमातियों पर NSA, पुलिस के पहरे में अब कंपाउंडर करेंगे देखभाल

गाजियाबाद में नर्सों के साथ अभद्रता मामले में योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। तबलीगी जमात के लोगों की चिकित्सा और सुरक्षा में महिला कर्मचारी नहीं लगाई जाएगी। केवल पुरुष कर्मचारी ही तैनात किए जाएंगे। यही नहीं अभद्रता करने वाले तबलीगी जमात के लोगों पर एनएसए की कार्रवाई की जा रही है।

शुक्रवार सुबह सीएम योगी ने टीम 11 के साथ बैठक की। इस दौरान योगी ने गाजियाबाद मामले में कड़ी कार्रवाई के लिए आदेश दिया। योगी ने कहा कि नर्सों के साथ अश्लील हरकत करने वाले जमातियों के साथ पूरी सख़्ती करो और उन्हें कानून का पालन करना सिखाओ। ये मानवता के दुश्मन हैं, इन्होंने जो किया है, वह जघन्य अपराध है, इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं।

सीएम योगी ने कहा कि इंदौर जैसी घटना यूपी में कहीं नहीं दिखनी चाहिए। इसके लिए कानूनन जो भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी हो वो करिए।  

योगी ने कहा कि क्वारंटीन लोग भागे तो डीएम और एसपी की जवाबदेही तय होगी। जरूरी सामानों की आपूर्ति करने वाले वाहनों को आने जाने की पूरी छूट है।

पढ़ें पूरा मामला

बता दें कि गाजियाबाद में शुक्रवार तक एमएमजी अस्पताल में 13 जमातियों को क्वारंटीन किया गया था। लेकिन इनमें से कुछ जमातियों पर आरोप था कि वे वार्ड में नर्सों और महिला कर्मचारियों के सामने पैँट उतार कर घूम रहे हैं। महिला मेडिकल स्टॉफ के साथ अश्लील हरकत करने का भी इन पर आरोप है। इस बारे में अस्पताल के नर्सिंग कर्मियों ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को शिकायत की थी। वहीं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने का आग्रह किया था। इसके बाद नगर कोतवाली थाना पुलिस ने इसी पत्र के अधार पर देर रात जमातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

गाजियाबाद में नर्सों के साथ अश्लील हरकत करने वाले जमातियों पर बोले सीएम योगी- इन्हें कानून का पालन करना सिखाओ
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:NSA imposed on Tablighi Jamati who Obscene acts from nurses in Ghaziabad