DA Image
23 सितम्बर, 2020|7:03|IST

अगली स्टोरी

पांच महीने पहले पिता-पुत्र की हत्या करने वाले आरोपियों पर लगा NSA

nsa accused of killing father and son five months ago

फरधान थाने के गांव बरखेरवा में पांच महीना पहले हुए पिता-पुत्र हत्याकांड में पुलिस ने चार आरोपियों पर एनएसए लगाया है। इन दिनों चारों आरोपी जेल में हैं। फरधान के गांव बरखेरवा में रहने वाले प्रखर शुक्ला, प्रशांत शुक्ला और मयंक शुक्ला का मानना था कि गांव के ही वकील रमेश ने उनके पिता की हत्या की है। वर्ष 2009 में रमेश जेल भी गए थे। लेकिन वर्ष 2019 में वह कोर्ट से बरी हो गए। इसी रंजिश में प्रखर शुक्ला, प्रशांत शुक्ला और मयंक शुक्ला ने अपने चाचा अखिलेश शुक्ला के साथ मिलकर रमेश की हत्या करने का प्लान बनाया।

अप्रैल 2020 में रमेश अपने बेटे हरगोविंद शुक्ला के साथ गांव में ही कोटेदार तेजनरायण के घर पर कोटे का राशन लेने गए थे। तभी प्रखर शुक्ला, प्रशांत शुक्ला, मयंक शुक्ला और अखिलेश शुक्ला ने रमेश और उनके बेटे पर हमला बोल दिया। बचने के लिए रमेश कोटेदार के घर घुस गए। आरोपियों ने घर में घुसकर रमेश की हत्या कर दी और उसके बेटे हरगोविंद को भी जख्मी कर दिया, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

सुबह करीब 11 बजे दिनदहाड़े पूरे गांव के लोगों के बीच हुए इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी और पूरा गांव दहशत ज्यादा हो गया था। घटना के डर से लोगों ने खुद को अपने अपने घरों में कैद कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को जेल भेजा है। तभी से यह आरोपी जेल में है। एसपी सतेंद्र कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई है। एक दिन पहले ही पुलिस ने चारों आरोपियों पर एनएसए तामील कराया है। एसपी सतेंद्र कुमार ने बताया कि अब एक साल तक आरोपी जेल में ही रहेंगे। एनएसए के तहत उनको जमानत नहीं मिल सकती।

  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:NSA accused of killing father and son five months ago