ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअब डीजे पर डांस करते युवक की गई जान, कौशांबी में दुर्गा पूजा पंडाल में अष्टमी पर कर रहा था नृत्य

अब डीजे पर डांस करते युवक की गई जान, कौशांबी में दुर्गा पूजा पंडाल में अष्टमी पर कर रहा था नृत्य

कौशांबी में अब डीजे पर डांस करते हुए एक युवक की मौत हो गई। घटना के भरवारी के बहरिया गांव में लगे दुर्गा पूजा पंडाल में अष्टमी पर घटना हुई। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली है।

अब डीजे पर डांस करते युवक की गई जान, कौशांबी में दुर्गा पूजा पंडाल में अष्टमी पर कर रहा था नृत्य
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,कौशांबीMon, 23 Oct 2023 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशांबी के भरवारी में अष्टमी की रात डीजे पर डांस करते करते एक युवक की मौत हो गई। देवी प्रतिमा के सामने डांस के दौरान अचानक युवक जमीन पर गिरकर अचेत हो गया और उसके प्राण निकल गए। इस घटना से उत्सव का माहौल मातम में बदल गया। एक दिन पहले ही राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने अपने गृह राज्य गुजरात में गरबा में हो रही मौतों पर चिंता जताते हुए मौतों कारण पता करने का निर्देश अधिकारियों को दिया था।  

नगर पालिका परिषद भरवारी के वार्ड नम्बर 16 देहदानी डॉ.राजेन्द्र नगर स्थित बहरिया गांव निवासी दक्खिनी प्रसाद पटेल (40) पुत्र स्व. गरीबदास खेती व मजदूरी कर परिवार चलाता था। रविवार की रात पूजा पंडाल में डीजे की धुन पर दक्खिनी डांस कर रहा था। तभी अचानक से उसकी तबियत बिगड़ी और वह डीजे पर ही गिर पड़ा।

इससे वहां अफरातफरी मच गई। आनन फानन लोग उसे अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर मिलते ही पूजा पंडाल में सन्नाटा छा गया। परिवार के लोग रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। युवक की मौत से पत्नी चांदनी देवी, बेटी  मोहनी, सोनी, मोनी व बेटे पवन का रो-रोकर कर बुरा हाल है। सोमवार की सुबह परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

पोस्टमार्टम न होने से मौत की वजह पता नहीं
डांस करते दक्खिनी की मौत के बारे में पूछे जाने पर सीएमओ सुष्पेन्द्र कुमार ने बताया कि हो सकता है युवक की पहले से तबीयत खराब रही हो। संभव है नाचते-नाचते दिल ने काम करना बंद कर दिया हो या फिर हार्ट अटैक से जान गई हो। इसमें कई बातें हो सकती हैं। किस वजह से युवक की जान गई यह पोस्टमार्टम से पता चलता। लेकिन बगैर पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया गया, इसलिए फिलहाल उसकी अचानक मौत के बारे में अनुमान ही लगाया जा सकता है। वैसे कोरोना के बाद डांस के दौरान मौत की घटनाएं अलग अलग जगहों पर हुई हैं।