ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: पेमेंट लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर सोनाक्षी सिन्हा समेत चार को भेजे गए नोटिस

UP: पेमेंट लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर सोनाक्षी सिन्हा समेत चार को भेजे गए नोटिस

पैसे लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचना दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को महंगा पड़ सकता है। सीओ कटघर की ओर से सोनाक्षी समेत चार लोगों को नोटिस जारी किए गए हैं। जवाब नहीं देने पर पुलिस टीम आगे की कार्रवाई...

UP: पेमेंट लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर सोनाक्षी सिन्हा समेत चार को भेजे गए नोटिस
वरिष्ठ संवाददाता,मुरादाबाद।Wed, 16 Jan 2019 04:05 AM
ऐप पर पढ़ें

पैसे लेकर कार्यक्रम में नहीं पहुंचना दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को महंगा पड़ सकता है। सीओ कटघर की ओर से सोनाक्षी समेत चार लोगों को नोटिस जारी किए गए हैं। जवाब नहीं देने पर पुलिस टीम आगे की कार्रवाई करेगी।

कटघर के हनुमान मंदिर स्थित डबल फाटक शिवपुरी में प्रमोद शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वी इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी ने दिल्ली के श्री कोर्ट स्टेडियम में फैशन शो कराने का ठेका लिया था। इसके लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को बुलाए जाने के लिए बात तय हुई थी। जून में ही उन्होंने पैसे देकर बुकिंग भी कर ली थी। प्रमोद शर्मा के मुताबिक सोनाक्षी की कंपनी के मैनेजर अभिषेक सिन्हा, उनकी पत्नी स्वाति सिन्हा ने सोनाक्षी की मैनेजर मालादीका से ध्रुवमिला टक्कर और ऐल्डा के माध्यम से संपर्क हुआ था, जिसके बाद 24 लाख की रकम जीएसटी लगाकर किश्तों के माध्यम से स्वाति सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा के खाते डाली गई थी। सभी कर्मचारियों को एयर टिकट नहीं होने पर मालादीका की ओर से मैसेज आया कि वो इस शो में शामिल नहीं हो सकते। सोनाक्षी सिन्हा के नहीं आने पर शो निरस्त करना पड़ा था।

संचालक प्रमोद शर्मा की ओर से 24 नवंबर को मामले की शिकायत एसएसपी से की गई थी। सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता को मामले की जांच सौंपी गई थी। सीओ कटघर ने बताया कि सोनाक्षी और कार्यक्रम तय करने वाली कंपनियों को नोटिस जारी किए गए हैं। यदि वह अपना पक्ष नहीं रखने नहीं आते हैं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर भड़की एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें