ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएंबुलेंस कांड : मुख्तार अंसारी के दो इनामियां गुर्गों के घर कुर्की का नोटिस, तलाश में दबिश

एंबुलेंस कांड : मुख्तार अंसारी के दो इनामियां गुर्गों के घर कुर्की का नोटिस, तलाश में दबिश

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे गाजीपुर के दो 25-25 हजार के इनामी अपराधियों के खिलाफ बाराबंकी पुलिस ने 82 की कार्रवाई की है। मुहम्मदाबाद के भट्ठी मुहल्ला निवासी जफर खान...

एंबुलेंस कांड : मुख्तार अंसारी के दो इनामियां गुर्गों के घर कुर्की का नोटिस, तलाश में दबिश
वरिष्ठ संवाददाता , गाजीपुरMon, 06 Dec 2021 07:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे गाजीपुर के दो 25-25 हजार के इनामी अपराधियों के खिलाफ बाराबंकी पुलिस ने 82 की कार्रवाई की है। मुहम्मदाबाद के भट्ठी मुहल्ला निवासी जफर खान उर्फ चंदा और महरुपुर निवासी अफरोज खान के घर पर पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस लंबे समय से छापेमारी  कर रही है लेकिन दोनों घर से फरार है, मामले में छह लोगों को गिरफ्तारी के बाद पुलिस जेल भेज चुकी है। 

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े गुर्गों और सहयोगियों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। पंजाब में मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस और उसके साथ रहने वाले 25-25 हजार के इनामी दो आरोपियों की तलाश में सोमवार को बाराबंकी कोतवाली पुलिस सोमवार को गाजीपुर पहुंची। बाराबंकी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभिषेक कुमार और निरीक्षक एमपी सिंह भी शाहनिंदा चौकी प्रभारी कृष्ण प्रताप सिंह के साथ आरोपियों के घर पहुंचे। पुलिस टीम ने सबसे पहले सदर रोड भट्टी मोहल्ला निवासी जफर खान उर्फ चंदा पुत्र नसर खान के आवास पर पहुंची। घर पर पूछताछ की तो पड़ोसियों से जफर के आने की जानकारी ली।

इसके बाद दारोगा और सिपाहियों ने बाराबंकी में दर्ज केस में प्रस्तुत नहीं होने के आरोप में धारा 82 के अंतर्गत कुर्की की नोटिस जारी की। परिजनों ने रिसीव नहीं किया तो मेन गेट पर चस्पा कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम महरुपुर गांव निवासी अफरोज खान पुत्र फारुख खान के घर पहुंची। उसके घर के बाहर भी बाराबंकी पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा करते हुए डुगडुगी पिटवाई। केस की औपचारिक कार्रवाई के बाद सोमवार देर शाम पुलिस टीम बाराबंकी लौट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें