ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशन कार पर और न घोड़ी पर, फिर कैसे दुल्हन को लेकर गांव पहुंचा दूल्हा, जानें पूरा मामला 

न कार पर और न घोड़ी पर, फिर कैसे दुल्हन को लेकर गांव पहुंचा दूल्हा, जानें पूरा मामला 

आपने शादियों तो बहुत देखी होंगी। शादियों में ढोल-नगाड़े और फूलों से सजी लग्जरी गाड़ियां भी देखी होंगी, लेकिन यूपी के प्रतापगढ़ में जो शादी हुई है। उसे देखने के लिए पूरा गांव ही उमड़ पड़ा। बारात में...

न कार पर और न घोड़ी पर, फिर कैसे दुल्हन को लेकर गांव पहुंचा दूल्हा, जानें पूरा मामला 
हिन्दुस्तान संवाद,रानीगंज कैथौला। प्रतापगढ़Sat, 27 Nov 2021 07:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आपने शादियों तो बहुत देखी होंगी। शादियों में ढोल-नगाड़े और फूलों से सजी लग्जरी गाड़ियां भी देखी होंगी, लेकिन यूपी के प्रतापगढ़ में जो शादी हुई है। उसे देखने के लिए पूरा गांव ही उमड़ पड़ा। बारात में सबसे खास थी दूल्हा-दुल्हन की एंट्री। यहां दूल्हा अपनी दुल्हन को कार में नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर में बिठाकर लाया था। आसमान में हेलीकॉप्टर के आवाज सुनकर पहले तो लोगों ने अंदाजा लगाया कि कोई मंत्री या नेता आया होगा, लेकिन जब हेलीकॉप्टर लैंड हुआ तो सभी चौंक गए। 

मामला प्रतापगढ़ जिले के रानी रानीगंज कैथोला के गांव अर्जुनपुर का है। यहां के निवासी कमल कुमार सिंह के पुत्र अमित सिंह प्राइमरी में शिक्षक हैं। उनकी शादी शुक्रवार रात नगर कोतवाली के बहलोलपुर सराय सागर निवासी विनोद सिंह की बेटी प्राइमरी शिक्षक उर्वशी सिंह के साथ हुई। विनोद सिंह ने शुक्रवार रात बेटी की धूमधाम से शादी करने के बाद विदाई के लिए हेलीकॉप्टर किराए पर बुलाया था।

शनिवार सुबह हेलीकॉप्टर विनोद सिंह के घर के पास बने हेलीपैड पर पहुंच गया। दुल्हन बनी उर्वशी की विदाई के लिए परिवार के लोग भी 10 बजे हेलीपैड स्थल पर पहुंच गए। वहां नवदंपती उर्वशी और अमित सिंह को बैठाने के बाद हेलीकॉप्टर ने साढ़े 10 बजे उड़ान भरी। हेलीकॉप्टर 10.45 बजे अमित सिंह के घर से करीब 700 मीटर दूर बने हेलीपैड पर उतरा। हेलीकॉप्टर से उर्वशी को उसकी सास विद्यासिंह ने उतारा। इसके बाद वे कार में सवार होकर घर पहुंचे। आसपास के लोग हेलीकॉप्टर देखने के लिए पहले से ही हेलीपैड के पास पहुंच गए थे। हालांकि नवदंपती के उतरने के बाद हेलीकॉप्टर फिर उड़ गया।