ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकांवड़ मेला देखने आई नौ साल की बच्ची से हैवानियत, जंगल में ले जाकर शराबी ने किया रेप 

कांवड़ मेला देखने आई नौ साल की बच्ची से हैवानियत, जंगल में ले जाकर शराबी ने किया रेप 

मेरठ के सरूरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के साथ कांवड़ मेला देखने आई बच्ची को शराबी युवक ने अगवा कर लिया और जंगल में ले जाकर बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया।

कांवड़ मेला देखने आई नौ साल की बच्ची से हैवानियत, जंगल में ले जाकर शराबी ने किया रेप 
Dinesh Rathourसंवाददाता,सरूरपुर सरधना मेरठThu, 13 Jul 2023 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सरूरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के साथ कांवड़ मेला देखने आई बच्ची को शराबी युवक ने अगवा कर लिया और जंगल में ले जाकर बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। बच्ची के गायब होने का पता लगते ही हड़कंप मच गया। बच्ची की तलाश शुरू हुई, जिसके बाद उसे जंगल से बरामद कर लिया गया। रेप की जानकारी पर पुलिस को सूचना दी गई। आरोपी को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक अपनी नौ वर्षीय भांजी को लेकर बुधवार शाम पास के गांव में कांवड़ मेला देखने आया था। युवक कांवड़ शिविर में सेवा में जुट गया। इसी दौरान गांव के शराबी युवक ने बच्ची को अगवा कर लिया और उसे जंगल में ले जाकर रेप किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। बच्ची काफी देर नहीं दिखी तो उसकी तलाश शुरू की गई। ग्रामीणों ने बच्ची की तलाश की तो उसे जंगल में बरामद कर लिया गया। बच्ची लहूलुहान हालत में मिली तो अनहोनी की जानकारी हुई।

पुलिस को सूचना दी गई। बच्ची को लेकर परिजन थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया। ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। गुरुवार देरशाम ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच लिया और जमकर पीटा। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी अरुण कुमार मिश्र ने बताया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें