ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनौ साल की बच्‍ची ने रुपए चुराते देखा तो पड़ोसी ने गला घोंटकर मार डाला, रसाई में लपेटकर अलमारी में बंद कर दी लाश 

नौ साल की बच्‍ची ने रुपए चुराते देखा तो पड़ोसी ने गला घोंटकर मार डाला, रसाई में लपेटकर अलमारी में बंद कर दी लाश 

नौ साल की बच्ची की हत्या पड़ोसी किरायेदार सनी ने महज इसलिए कर दी कि बच्‍ची ने उसे घर से रुपये चोरी करते देख लिया था। बच्ची ने उसे घर से 20 हजार रुपये चुराते देख लिया था। मां-बाप से शिकायत की धमकी दी।

नौ साल की बच्‍ची ने रुपए चुराते देखा तो पड़ोसी ने गला घोंटकर मार डाला, रसाई में लपेटकर अलमारी में बंद कर दी लाश 
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,आगराWed, 07 Jun 2023 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

Innocent Girl Killed in Agra: आगरा के जगदीशपुरा इलाके में 9 साल की बच्ची की हत्या पड़ोसी किरायेदार सनी ने महज इसलिए कर दी कि बच्‍ची ने उसे घर से रुपये चोरी करते देख लिया था। बच्ची ने उसे घर से 20 हजार रुपये चुराते देख लिया था। मां-बाप से शिकायत की धमकी दी। पकड़े जाने के भय से सनी ने बालिका के हाथ से रस्सी छीनी और उसी से गला घोट दिया। वह बचने का प्रयास करती रही, लेकिन सनी उसके ऊपर बैठ गया। काफी देर छटपटाने के बाद बालिका की सांसें थम गई। रजाई में शव को लपटेकर अलमारी में छिपा दिया। उसे ठिकाने लगाने के लिए मौके की तलाश में था। पुलिस ने सनी को मंगलवार को जेल भेज दिया।

मूलरूप से मंटोला के रहने वाले कारपेंटर का परिवार जगदीशपुरा क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराये पर रहता है। सोमवार को वह काम पर गए थे। पत्नी भी घरों में काम के लिए चली गई। घर में नौ साल की बेटी और पांच साल का बेटा था। दोपहर में एक बजे बेटा घर के बाहर खेलने चला गया। बच्ची की मां ने बताया कि वह दोपहर दो बजे काम से लौटीं। सनी ने रास्ते में रोक लिया। घर में नहीं आने दिया, कहा पहले बेटी को तलाश करो। शाम को पिता लौटे तो उन्हें भी नहीं आने दिया। उनकी साइकिल उसी कमरे में रखकर फिर से ताला लगा दिया, जिसमें शव था। रात को उसने परिजनों से कहा कि बालिका को एक बाबा के साथ आवास विकास कालोनी के सेंट्रल पार्क पर देखा था।

रात में अंतिम संस्कार
सूचना पर थाना लोहामंडी सर्किल की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने लोगों से बात की। मगर, वो नहीं माने। इस पर वाहनों को डायवर्ट करके निकाला गया। दो घंटे बाद पुलिस के समझाने पर लोग मान गए। शाम को बालिका के शव को घर लाया गया। रात तकरीबन आठ बजे अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

बोदला रोड पर लगाया जाम
जगदीशपुरा में नौ साल की बच्ची की हत्या से लोगों का आक्रोश भड़क गया। मंगलवार शाम को मोहल्ले के बाहर बोदला रोड पर जाम लगा दिया। महिला और पुरुष सड़क पर बैठ गए। पुलिस के हटाने पर नारेबाजी कर दी। पुलिस से झड़प भी हुई। दो घंटे बाद पुलिस के समझाने पर माने। वारदात की वजह से आसपास का बाजार भी बंद रहा। पुलिस भी तैनात की गई थी। मंगलवार शाम को शव आने से पहले लोग बोदला रोड पर आ गए। इससे जाम लगने लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें