news writer shot dead by unidentified bike borne persons in kanpur - कानपुरः हिन्दुस्तान के बिल्हौर संवाद सूत्र को गोलियों से भूना DA Image
18 नबम्बर, 2019|5:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुरः हिन्दुस्तान के बिल्हौर संवाद सूत्र को गोलियों से भूना

बिल्हौर संवाद सूत्र नवीन गुप्ता (फाइल फोटो)

बिल्हौर में बदमाशों ने हिन्दुस्तान संवाद सूत्र को गोलियों से भून डाला। बाइक सवार हमलावरों ने सीने में चार गोलियां उतार दीं। फायरिंग से पूरा कस्बा दहशत में आ गया। जीटी रोड पर हुई सनसनीखेज वारदात से अफरातफरी मच गई। किसी तरह लोगों ने उसे सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर डीएम, एसएसपी, एसडीएम समेत आला अफसर मौके पर पहुंचे। हरकत में आई पुलिस ने तीन को हिरासत में ले लिया है। वारदात के कारणों का पता नहीं चल सका है। उधर, कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने आईजी से घटना की जानकारी ली और हत्यारोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। वहीं हत्या के मामले में यूपी एसटीएफ को जांच सौंप दी गई है। 
कस्बा निवासी नवीन गुप्ता (35) हिन्दुस्तान के लिए बिल्हौर से समाचार संकलन का काम करते थे। गुरुवार शाम को नगर पालिका परिषद कार्यालय के पास स्थित अपनी दुकान पर बैठे थे। शाम करीब 5:45 बजे किसी काम से रेलवे लाइन के पास निकले थे। पहले से घात लगाए खड़े बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें देखते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। सिर और सीने में चार गोलियां दागी गईं। जिससे नवीन वहीं गिर गए।
जीटी रोड के निकट हुई गोलीबारी से पूरा कस्बा सहम गया। आसपास की दुकानों के शटर गिरने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर भाई नितिन ट्रैक किनारे पहुंचे तो नवीन लहूलुहान हालत में पड़े थे। परिवार के लोगों ने तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनकी सांसें थम चुकी थीं। उधर, खबर लगते ही एसपी ग्रामीण जेपी सिंह बिल्हौर सर्किल के कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद एसएसपी अखिलेश कुमार और जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मातहतों से घटना के बारे में जानकारी ली। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी हैं। परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया कि नवीन गुप्ता को चार गोलियां मारी गई थीं। अभी यह नहीं पता चला कि घटना की क्या वजह थी। किसी रंजिश की बात भी सामने नहीं आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:news writer shot dead by unidentified bike borne persons in kanpur