DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: शादी के 13वें दिन जेवर व उपहार लेकर ससुराल से फरार हुई पत्नी

लुटेरी दुल्हन, सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ के विकासनगर निवासी सार्थक पाण्डेय धूमधाम से बारात लेकर गए और नई-नवेली दुल्हन लेकर घर आए। परिवार में खुशियों का माहौल था लेकिन ये ज्यादा दिन तक नहीं चला। शादी के 13वें ही दिन दुल्हन जेवर व उपहार लेकर चंपत हो गई। पत्नी के मायके से न लौटने पर सार्थक ने छानबीन की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि वह पहले से शादीशुदा थी और अपने पहले पति के साथ थाईलैंड चली गई है। लंबे अरसे बाद भी मसले का हल न निकलने पर पीड़ित ने पत्नी व उसके घरवालों के खिलाफ विकासनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विकासनगर के सेक्टर-6 निवासी सार्थक पाण्डेय ने बताया कि 27 अप्रैल 2018 को उनकी शादी गोरखपुर जनपद निवासी अर्पिता चतुर्वेदी से हुई थी। शादी के बाद 11 मई को अर्पिता अपने मायके चली गयी और 15 जून तक वापस लौटने की बात कही। इसके बाद भी अर्पिता अपनी ससुराल नहीं लौटी। इस पर सार्थक ने छानबीन की तो पता चला कि अर्पिता अपने एक सहकर्मी निमेष निशचल के साथ दिल्ली गयी और फिर वहां से थाईलैंड चली गई। सार्थक ने पत्नी के रिश्तेदारों से जानकारी जुटाई तो मालूम हुआ कि अर्पिता ने दिसम्बर 2017 में ही निमेष से शादी कर ली थी। यह खुलासा होने से सार्थक और उसके परिवारीजन सन्न रह गये।

पीड़ित का आरोप है कि अर्पिता शादी में मिले करीब चार लाख रुपये के जेवर व उपहार अपने साथ ले गई। वहीं सार्थक का कहना है कि शादी में उनके लाखों रुपये खर्च हुए थे। उन्होंने अर्पिता और उसके परिवार वालों द्वारा साजिश के तहत शादी करने और रुपये व अन्य सामान हड़पने की शिकायत विकासनगर पुलिस से की। विकासनगर पुलिस ने अर्पिता और उसके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:New bride ran away from the house with jewelleries and gift after 13 days of marriage